Rashifal Today: 28 अक्टूबर 2019 के दिन 12 राशियों का गोचर फलादेश, कैसा रहेगा दिन

पं पवन भट्ट
Updated 2019/11/03 at 12:03 PM

मेष राशि

मेघ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदपूर्वक रहेगा नए उत्साह का संचार होगा सामाजिक प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा धन भाग्य के अच्छे योग हैं. यात्रा हो सकती है, आय के नए संपर्क बनेंगे, सूर्य को अर्घ्य दें.

वृष राशि

आज का दिन सामान्य पूर्वक रहेगा अटका काम पूर्ण होंगे विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा सामाजिक कार्य में व्यस्तता रहेगी. धन भाग्य का सामान्य फल प्राप्त होगा व्यापार में कमी देखने को मिल सकती है. दही का सेवन करना शुभ रहेगा.

मिथुन राशि

आज स्वास्थ्य अच्छा भूमि संबंधित कार्य में विवाद हो सकता है, कुछ कार्य पूर्ण होंगे चले गए अंकुर कर देंगे माता के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. नए संपर्क बनेंगे सहयोग प्राप्त होगा जीवन साथी के साथ अनबन हो सकती है. काली गाय की सेवा करना फलदाई रहेगा.

कर्क राशि

आज मन को स्थिर रखने की जरूरत है, स्वास्थ्य में हल्की गिरावट देखने को मिल सकती है खर्चों की अधिकता रहेगी व्यक्तिगत कारणों से पारिवारिक में विवाद पैदा हो सकते हैं. जिसे मानसिक तनाव उत्पन्न होगा. संयम पूर्वक काम लेने की जरूरत है भगवान शंकर को दूध अर्पण करें.

सिंह राशि

आज उत्साह भरा दिन रहेगा घर परिवार के लिए दिन अनुकूल फल देंगे. आय के नए साधन बनने के योग हैं खर्चों पर नियंत्रण रहेगा माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, सूर्य को अर्घ देना सुविधाएं रहेगा.

कन्या राशि

आज ग्रह नक्षत्रों के अनुसार आपको धन में लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है दीर्घावधि कार्यों के लिए आज के दिन ग्रह अनुकूल नहीं रहेंगे भरोसेमंद व्यक्ति से सलाह लेने की आवश्यकता है निजी कारणों से मानसिक तनाव रहेगा. तुलसी में दीपक जलाएं.

तुला राशि

आज का दिन घर परिवार के साथ रहेगा, स्वास्थ्य अच्छा राजकीय एवं सामाजिक प्रतिष्ठा का लाभ होगा. आय सामान्य रहेगी दीर्घ अवधि कामों के लिए गिरे अनुकूल फल देंगे नए संपर्क बनेंगे, शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं.

वृश्चिक राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव सकते हैं निजी कारणों से कुछ मानसिक तनाव हो सकते हैं धन भाग्य के लिए ग्रह सामान्य फल देंगे दीर्घ अवधि कार्य में दुविधा बनी रहेगी. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं, हनुमान चालीसा का पाठ करें.

धनु राशि

ग्रह नक्षत्र योग के अनुसार आज का दिन बहुत ही शुभ दाई रहेगा। संचार होगा व्यापार संबंध देखने को मिलेगी नौकरी संबंधित में शुभ संदेश मिल सकता है विदेश संबंधित कार्य बन सकते हैं जीवन साथी के साथ दिन प्रेम पूर्वक रहेगा. आदि का दान करना शुभ रहेगा.

मकर राशि

आज आपका काम आसानी से पूर्ण होगा व्यापार संबंध के लिए गए अच्छे हैं भाग्य के अच्छे योग बन रहे हैं संतान पक्ष से शुभ संदेश प्राप्त हो सकता है माता-पिता का सहयोग मिलेगा पुराने कार्य पूर्ण होने की संभावना है. हनुमान जी को पीपल के पत्ते चढ़ाएं.

कुंभ राशि

आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा घर परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं भाग्य का आज अच्छा साथ मिलेगा नौकरी व्यापार के लिए दिन अनुकूल फल देंगे यार दोस्तों का अच्छा सहयोग मिलेगा बच्चों की कामयाबी से गर्व महसूस करेंगे. तील का प्रवाह करना शुभ रहेगा.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा निवेश संबंधित कार्य से आज आपको बचना चाहिए या सोच समझकर करें घर परिवार के लिए गए अच्छे रहेंगे उम्मीद के मुताबिक व्यापार में लाभ नहीं होगा पति के साथ अनबन हो सकती है. शिवलिंग पर गंगाजल चढ़ाएं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.