Rashifal Today: आज 18 अक्टूबर 2019 ,12 राशियों का गोजर फलादेश

पं पवन भट्ट
Updated 2019/10/18 at 9:21 AM

मेष राशि (Rashifal Today Mesh Rashi 18 अक्टूबर)

सूर्य, बुध शुक्र की मेष राशि पर दृष्टि से काम के अधिक दबाव से तनाव भी रहेगा, आय के साधन के साथ धार्मिक सामाजिक कार्यो मे खर्चों की अधिकता भी रहेगी, केतु, शनि भाग्य को प्रभावित करेगा जिसके कारण आज अपको अजनबी से नहीं बल्कि दोस्तो से सावधान रहने की जरूरत है, जीवन साथी के मधुर संबंध की जरूरत है. केतु शनि की पूजा से धोखे से बचा जा सकता है, सुंदरकांड का पाठ करें.

वृष राशि (Rashifal Today 18 अक्टूबर)

आज रोहणी नक्षत्र के होने से दिन यादगार रहेगा, रुके कार्य बनने के योग है, भाग्य का साथ मिलेगा, मन स्थिर नहीं रहेगा चंचलता रहेगी, अत्मविश्वास के कारण नये कार्यो के भी योग हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान दें, चंद्रमा की पूजा करें.

मिथुन राशि (Rashifal Today Mithun Rashi  18 अक्टूबर)

राहु आपकी राशि मे उच्च का गोचर कर रहा है, जिसके कारण धन तो अधिक रहेगा लेकिन केतु अपके भाग्य को क्षिण कर रहा है जिससे कामों मे विलंभ होगा, भूमि सम्बंधित कोर्ट कचहरी जैसे कामों से तनाव, घर के विवाद से अधिक तनाव रहेगा, राहु की पूजा से कार्यों में तेजी आएगी, काली गाय, कुत्ते को रोटी दें.

कर्क राशि

आज का दिन आपका सामान्य रहेगा, जीवन साथी के सहयोग से धन लाभ व नए कार्यों के प्रति विचार के योग है, भाग्य का साथ मिलेगा, ससुराल पक्ष से लाभ के योग हैं, सूर्य को अर्घ्य देने से अनावश्यक खर्चों में कमी आएगी, चंद्रमा की पूजा से स्वास्थ्य में सुधार होगा.

सिंह राशि

आज आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण की आवश्यकता है, निवेश के लिए अच्छे योग है, पुराना दिया हुआ पैसा मिलने के योग हैं, मानसिक तनाव में कमी रहेगी, जीवन साथी के साथ विवाद भी हो सकता है. कटु बचन बोलने से बचें, देवी की पूजा फलदायी होगी, सूर्य को अर्घ्य दें, दही का दान शुभ रहेगा.

कन्या राशि (Rashifal Today 18 अक्टूबर)

आज स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है, व्यापार नौकरी के लिए अच्छा दिन है, दोस्तों सहयोगियों का साथ मिलेगा, पुरानी यादों से मन परेशान रहेगा, भूमि सम्बंधित कार्य बनने के योग हैं. देवी की पूजा करें, किसी पर अधिक भरोशा ना करें.

तुला राशि

आज आर्थिक धन के उत्तम योग है, रुका हुआ पैसा मिलेगा भूमि वाहन के योग बन रहे हैं, अच्छे कार्यों में खर्चो की अधिकता भी रहेगी, सामाजिक मान सम्मान मिलेगा. सफेद वस्तु का दान से रुका काम बनेगा, हनुमान चालीसा का पाठ करें.

वृश्चिक राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा, आर्थिक तौर पर आज धन के योग बनेंगे, साथ में खर्चों में कमी नहीं रहेगी, जीवन साथी के कारण तनाव रहेगा, भाग्य सामान्य फल देगा यार दोस्तों से पैसा सावधानीपूर्वक लें. सुंदर कांड के पाठ से मानसिक शांति मिलेगी, साथ में होने वाले धोखे से बचा जा सकता है.

धनु राशि

आज मन खुशनुमा रहेगा, सामाजिक लाभ से सुखध दिन रहेगा, भाग्य अच्छा रहेगा धन के उत्तम योग हैं, भूमि मकान संबंधी कार्यो मे रुकावट आएगी माता के साथ विवाद रहेगा. शनि, केतु की पूजा करें, जरूरत लोगों को खाना खिलाएँ.

मकर राशि

आज का दिन मेल जोल भरा रहेगा नए लोगों से परिचय होगा, आय के नए कार्यक्रम बनेंगे, उच्च अधिकारियों से मुलाकात हो सकती है, धन भाग्य के अच्छे योग हैं, एक तरफा प्यार से तनाव भी रहेगा. बूजर्गो का सम्मान करें, पितरों की पूजा करें.

कुंभ राशि

नयी आशाओं भरा दिन रहेगा, माजी पिताजी के सहायता से नए कार्य बनेंगे, आर्थिक लाभ होगा, कहीं घूमने के लिए दिन अच्छा रहेगा खर्चे सामान्य रहेंगे, विद्यार्थीयो के लिए उत्तम दिन रहेगा. रुके हुए कार्यो मे तेजी के लिए शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

मीन राशि (Rashifal Today Meen Rashi 18 अक्टूबर)

आज स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, आर्थिक योग अच्छे रहेंगे, दोस्तों का सहयोग मिलेगा साथ मे सोच समझकर कदम उठाने की जरूरत है भूमि सम्बंधित विवाद के योग भी हैं, परिवार का सहयोग प्राप्त होगा, प्रेम संबंध के लिए अच्छा दिन रहेगा. केले के फल का दान करें.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.