17-अक्टूबर 2019 राशिफल (Rashifal Today): जानें क्या है आज आपके लिए खास और भूलकर भी ना करें ये काम

पं पवन भट्ट
Updated 2019/10/17 at 9:18 AM

मेष राशि – आज का दिन चुनौतियों भरा रहने वाला है, रिश्तेदारों दोस्तों का सहयोग मिलेगा, आय सामान्य रहेगी खर्चों की अधिकता रहेगी, घर परिवार के कारण जीवन साथी से मतभेत, जीवन साथी की भावना का सम्मान करें, शुक्र ग्रह की पूजा, गणेश गोरी की पूजा करें.

वृष राशि – आज स्वास्थ्य में गिरावट, मानसिक तनाव रहेगा, मेहनत से किया गया है कार्य मे सफलता मिलेगी भाग्य का साथ सामान्य मिलेगा माताजी से धन लाभ होगा. जीवन साथी के साथ समय यादगार भरा रहेगा. चंदमा की पूजा फलदायी होगी.

मिथुन राशि – आज रिश्तेदारों दोस्तों के आपके प्रति स्वार्थी व्यवहार से मानसिक तनाव रहेगा, भाग्य में राहु का ग्रहण योग होने से भाग्य कमजोर होगा, अपनी योजना को गुप्त ही रखें, जीवन साथी के साथ समय बितायें. राहु की पूजा करें, गुड़ चने की दाल से केले के पेड़ की पूजा करें.

कर्क राशि – आज स्वभाव मे परिवर्तन से घर परिवार मे खुशनुमा महौल रहेगा, भाग्य का साथ मिलेगा, धन पैसा के लिए उत्तम योग बनेंगे, जीवन साथी के साथ मिलकर नयी योजना बनाने में सफल होंगे.हल्दी की गांठ के 7 जोड़े मंदिर में चढ़ाएँ.

सिंह राशि – आज दीर्घकालिक किए हुए निवेश फायदेमंद होंगे, जीवन साथी के स्वास्थ्य मे गिरावट आ सकती है खर्चों की अधिकता रहेगी जिसके कारण तनाव भी रहेगा, भाग्य का आज अच्छा साथ मिलेगा, काम के प्रति की गयी यात्रा फलदायी होगी. सूर्य को अर्घ्य दें.

कन्या राशि – आज सबसे बड़ा सपना सच हो सकता है आकर्षक छवि रहेगी, भाग्य धन के लिए योग हैं साथ में अतीत की यादों से तनाव भी हो सकता है, जीवन साथी के लिए अच्छे योग हैं. कटु वचन, क्रोध से बचें, हल्दी के जल से भगवान शंकर को चढ़ाएँ और उन्हें प्रसन्न करें.

तुला राशि – आज का व्यापार नौकरी पैसा के लिए यादगार रहेगा साथ मे खर्च भी रहेगा, दोस्तो से सावधान रहने की जरूरत है, जीवन साथी का सहयोग मिलेगा साथ में प्रेम संबंध के उत्तम योग हैं. चने की दाल केले के पेड़ मे चढ़ाएँ.

वृश्चिक राशि – आज मानसिक तौर पर अच्छा दिन रहेगा, भाग्य सामान्य फल देगा, आर्थिक दौर के लिए अच्छे योग है, पुराने काम मे देरी होने से तनाव रहेगा, जीवन साथी के व्यवहार से खुशनुमा दिन रहेगा. दूसरों की आलोचना से बचें, केले की पूजा करें.

धनु राशि – आज स्वास्थ्य में सुधार होगा, परिवार के साथ शकुन भरा दिन रहेगा, अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, सामाजिक कार्य मे तेजी आएगी, जीवन साथी के माध्यम से धन लाभ होगा. केतू, शनि आपके स्वास्थ्य विकार वा मानसिक तनाव करेगा, पीपल की पेड़ मे दीपक जलाएं.

मकर राशि – आज मेहनत का फल मिलेगा, किसी करीबी से अनबन हो सकती है, दीर्घावदी लाभ के कारण यात्रा हो सकती है जिसके कारण अपने प्रिय से दूर जा सकते है, भाग्य अच्छा फल देगा. शनि की पूजा करें, घर से निकलते से पहले पीले चंदन का टीका लगायें.

कुंभ राशि – आज स्वास्थ्य मे सुधार होगा, आज आपके खिलाफ साजिश कर सकते है जिससे आपको सावधानी रखनी की जरूरत है, खर्चों की अधिकता रहेगी, भविष्य की योजनाओं मे सोच समझ कर करें. एक तरफ का प्यार अपको परेशानी में डाल सकता है, चंद्रमा की पूजा करें.

मीन राशि – आज पुराने काम बनने के योग है, नए कार्यो मे अच्छा खर्चा होगा, भाग्य का साथ रहेगा, पुरानी यादें आज आपके सर पर रहेगी, जीवन साथी के साथ यादगार दिन रहेगा. गुड़ चने की दाल केले के पेड़ पर चढ़ायें.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.