Rashifal

Rashifal Today: चन्द्रमाँ का होने जा रहा है मेष राशि में संचार जानिएं कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

मेष राशि

चंद्रमा का मेष राशि में संचार से आज का दिन उलझनें भरा रहेगा, स्वास्थ्य संबंध में सर दर्द, मानसिक तनाव रहेगा, भाई बहन से विवाद हो सकते है, भूमि संबंधीत काम में अड़चन पैदा होने के योग बनते है माता के स्वास्थ्य मे गिरावट आ सकती है, भाग्य के साथ व्यापार मे उतार चढाव देखने को मिल सकते हैं. किसी व्यक्तीगत्त कारण से आपकी प्रतिष्ठा में ठेस पहुंच सकती है भूमि संबंधीत कार्य मे निवेश सोच समजकर करें.

उपाय: चांदी के पात्र से चंद्रमा को अर्ध्य चढ़ाएं.

वृष राशि

आज ग्रह नक्षत्र आपके अनुकूल रहेगें, पुराने लंबित कार्य बनने के योग हैं, व्यापार बड़ने के साथ मान प्रतिष्ठा मे लाभ के योग बनते है राजनयिक एवं सामाजिक काम बनेगें, माता के साथ विवाद के साथ माता के स्वास्थ्य मे गिरावट आ सकती है, धन भाग्य के उतम योग हैं,प्रेम संबंध के लिए ग्रह अनुकूल रहेंगे.
यार दोस्तों के साथ काम सम्बन्धित आलोचना या (लोक लुभावनी) बातों से बचे.

उपाय: खीर का भोग शंकर भगवान को लगाएँ.

मिथुन राशि

आज स्वास्थ्य मे उतार छड़व रहेगा,अचानक धन की प्राप्ति होगी जिससे जरूरी काम बनेंगे, व्यापार मे समान्य फल प्राप्त होगा, नोकरी संबंध मे सरकारी बढ़ा के योग है, अधिक यात्रा के साथ खर्चा भी अधिक रहेगा, परिवारिक विवाद बढ़ेंगे, जिसके कारण मानसिक चिंता रहेगी, धन की लेन देन में सावधानी रखें.
आलस्य का त्याग करें

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: जानिए 9 नवंबर 2019 को कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

उपाय: सूर्य को जल चढ़ाने से राजनयिक काम बनेंगे.

कर्क राशि

आज बेवजह की बातों के साथ तनाव से बचना चाहिए, घर के सदस्यों के कारण परेशान रह सकते है, धन के प्राप्त साधन के साथ खर्चों की अधिकता रहेगी, भूमि संबंधीत निवेश से आज बचना चाहिए, धन की लेने देनें मे सावधानी रखें भाग्य के चलते कार्य क्षेत्र मे वृद्धि के योग बनते हैं, यार दोस्तों के साथ तामसिक भोजन से घर मे विवाद बड़ सकते है.

उपाय: सूर्य की पूजा करने से घर परिवार से जुड़े विवाद सुलझेंगें.

सिंह राशि

आज काम अधिकता के साथ नयी उमंग भरा दिन रहेगा, पुराने अटके धन प्राप्ति के योग है के साथ मांगलिक कार्य में खर्चों की अधिकता रहेगी, धन भाग्य का अछा साथ मिलेगा, पद प्रतिष्ठा के साथ सामाजिक लाभ के योग बनते है, यार दोस्तों के साथ समय ख़ुशनुमा रहेगा.
सूर्य की उपासना करने से परिवारिक वा सामाजिक प्रतिष्ठा मे लाभ होगा.

कन्या राशि -आज काम की अधिकता रहेगी आय के प्राप्त साधन के साथ अनावश्यक खर्च होगा, यार दोस्त सगे संबंधी के साथ मिलने से मनोबल बड़ेगा, माता पिता का सहयोग मिलेगा, किसी व्यक्तिगत कारण से दाम्पत्य जीवन में अनबन के चलते तनाव बढ़ेगा, व्यापार क्षेत्र मे उम्मीद के मुताबिक फायदा होगा.
हनुमान जी की पूजा करें.

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: जानिए 6 नवंबर 2019 को कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

उपाय: चंद्रमाँ को अर्ध्य दें.

तुला राशि

आलस की अधिकता रहेगी जिसके कारण जरूरी काम काज प्रभावित होंगे, अचानक धन लाभ होगा भाग्य का साथ मिलेगा, सामाजिक लाभ के लिए ग्रह अछे फल देंगे साथ मे नये अवसर मिलेंगे, माता के स्वास्थ्य के चलते परेशान रह सकते है, जीवन साथी को समय दें.
बेवजह के खर्चो पर नियंत्रण करें.

उपाय: हनुमान जी को पान का भोग लगाएँ.

वृश्चिक राशि

आज क्रोध के साथ तनाव की अधिकता भी रहेगी अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है व्यापार क्षेत्र में कुछ कहानी देखने को मिल सकती है कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें उनके साथ सावधानीपूर्वक रहने की जरूरत है किसी प्रकार के दो का षड्यंत्र होने के योग बनते हैं.

उपाय: बंदरों को चने गुड़ खिलाएं.

धनु राशि

स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं खर्चों की अधिकता रहेगी घर परिवार में विवाद बढ़ सकते हैं विदेश संबंधित कार्य बनने के योग बनते हैं व्यापार क्षेत्र में सामान्य फल प्राप्त होगा यात्रा करनी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: 12 नवंबर 2019 ग्रह नक्षत्रों के अनुसार कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश.

उपाय: दही के सेवन से दिन की शुरुआत करें.

मकर राशि

आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा सामाजिक राजनीति मान सम्मान मिलेगा कार्यक्षेत्र में इस हानि देखने को मिल सकती है जिसके कारण कर्जा लेने की आवश्यकता हो सकती है कयी बार आप अकेलापन महसूस करेंगे व्यापार क्षेत्र में अच्छा फल प्राप्त होगा जीवन साथी के साथ सामान्य अनुमान और सकते हैं.

उपाय: शिवलिंग पर गंगाजल से अभिषेक करें.

कुम्भ राशि

आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें साथ में कार्य पूर्ण होने के योग बनते हैं घर परिवार खुशनुमा माहौल रहेगा धन भाग्य के अच्छे योग बनते हैं जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं जिसके कारण मानसिक शांति मिलेगी. बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें अटका हुआ पैसा मिलने के योग बनते हैं. पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें.

उपाय: सूर्य की पूजा करने से सामाजिक प्रतिष्ठा में लाभ होगा.

मीन राशि

स्वास्थ्य सामान्य रहेगा घर परिवार साथ मिलेगा, जिसके कारण कुछ समस्याओं से मुक्ति मिलने के योग बनते हैं, व्यापार में अपार सफलता के साथ व्यापार बढ़ने की भी योग बनते हैं, नौकरी का क्षेत्र में सामान्य फल प्राप्त होगा, जीवन साथी को समय दें.

उपाय: हल्दी के जल से शिवलिंग का स्नान करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top