Bollywood

सलमान खान की भारत छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने साइन की कृष पैट के साथ हॉलीवुड फिल्म कावबॉय निंजा वाइकिंग

अब यह साफ जाहिर होता है कि प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की भारत पसंद थी ही नहीं क्यूंकि हफ्ता भर जहाँ फिल्म को छोड़े नहीं हुआ वही दूसरी तरफ न्यूज़ आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने नयी हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है वहाँ उनका किरदार है लीडिंग लेडी का, ऐसा बड़ा मौका शायद प्रियंका हाथ से नहीं जाने देना चाहती थी जिस वजह से इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार को बिना सोचे समझे ठुकरा दिया। पिछले कुछ सालों से प्रियंका, हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी बीजी हैं लेकिन कावबॉय निंजा वाइकिंग सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है यहाँ वो बतौर लीड एक्ट्रेस के लिए साइन कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई कटरीना की एंट्री

इंडियन सिनेमा की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक और पद्मश्री अवार्डी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी सीरियल क्वांटिको से वर्ल्ड की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में कदम रखा था, फिर रॉक की फिल्म बेवाच में नेगेटिव किरदार निभाया था वह फिल्म खास चली नहीं मगर प्रियंका चोपड़ा की इंटरनेशनल फेम को नयी उड़ान मिली और वो हॉलीवुड में सिक्का जमाने में कामयाब रही। इसी के साथ वो कुछ अन्य हॉलीवुड मूवीज जैसे अ किड लाइक जेक, इजनोट इट रोमेंटिक की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं।

यहाँ भी देखें: पलटन के पोस्टर्स हुए जारी, जे पी दत्ता की वार ड्रामा दिलाएगी बॉर्डर की याद

यह भी पढ़ें:  Ira Khan: लॉकडाउन 2021 में बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी आमिर की लाडली आयरा खान

अली अब्बास ज़फर ने भारत फिल्म को छोड़ने की वजह प्रियंका का निजी और स्पेशल बताया था जबकि प्रोड्यूसर निखिल ने बताया कि प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की सगाई की वजह से भारत को छोड़ रहीं हैं। सूत्रों की मानें तो वह सगाई कर चुकी हैं और बहुत जल्द 2018 में ही शादी करने जा रहीं हैं। इसी साल वो सोनाली बोस की द स्काई इज पिंक की शूटिंग भी करेंगी, फिर कावबॉय निंजा वाइकिंग की शूटिंग करेंगी मतलब साफ है वो हमेशा की तरह बीजी हैं लेकिन सलमान खान की भारत की स्क्रिप्ट उन्हें खासा प्रभावित नहीं कर सकी।

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

अवेंजेर्स: इनफिनिटी वार, जुर्रासिक वर्ल्ड, गर्जिंस ऑफ द गैलेक्सी जैसी सुपर हीरो वाली मूवीज से इंडियन ऑडियंस को अपना मुरीद बनाने वाले कृष पैट, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा साथ में नजर आयेंगे। प्रियंका चोपड़ा के फैन्स इस खबर को सुनकर काफी उत्साहित हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top