Politics

येद्दयुरप्पा के बाद योगी का विवादित बयान, एयर स्ट्राइक का चुनावी फायदा बताया

Lok Sabha Election 2019: जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राजनेताओं की बयानबाजी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा, इसी वजह से उनकी जुबान कभी कभी फिसल भी जा रही है.

पिछले ही महीने 14 फरवरी को जहाँ देश को बहुत बड़ा झटका लगा है तो मानो नेताओं में किसी शहीद के लिए कोई हमदर्दी है ही नहीं, पुलवामा अटैक के बदले (Balakot Air Strike) का पूरी तरह राजनीतिकरण कर दिया गया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा (B. S. Yeddyurappa) ने हाल ही में कहा था कि मोदी सरकार द्वारा की गयी एयर स्ट्राइक उन्हें कर्नाटक में 22 सीटें जीतने में मददगार साबित होंगी, इस पर खूब बवाल भी हुआ था.

यह भी पढ़ें:  रीना द्विवेदी फोटोज & वीडियो: पिली साड़ी पहनकर सुर्खियों में आई थी महिला ऑफिसर

इस तरह के अजीब बयानबाजी से योगी आदित्यनाथ तो कुछ नहीं सीखे उन्होंने तो बाकायदा इस विचारधारा को ट्वीट तक कर दिया. कुछ भी हो विपक्ष इन बयानों की आलोचना करे या ना करे लेकिन देश की आम जनता को ये बात बुरी जरुर लगेगी.

आपको बता दें पुलवामा अटैक का मास्टरमाइंड तो पाक में है लेकिन यहाँ उसके इरादों को अंजाम देने वाले मुदासिर अहमद खान (Mudasir Ahmad Khan) को कल कश्मीर के ट्राल में एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया है.

यह भी पढ़ें:  संबित पात्रा नहीं दे पाए मामूली गणित के सवाल का जवाब, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कहा जा रहा है कि पुलवामा अटैक में जिस कश्मीरी लड़के की कार इस्तमाल हुई थी, उस आतंकी का नाम सजाद भट (Sajjad Bhat) है इसे भी 11 मार्च के मुठभेड़ में मार दिया गया है.

आपको याद होगा पुलवामा अटैक में 40 CRPF के जवान शहीद हो गये थे, इसके बाद भी कई जवान सरहद पर शहीद हुए हैं, ऐसे में किसी भी तरह शहादत को राजनीति से जोड़ना लोगों को खटक सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top