Politics

अमित शाह के रोडशो में हिंसा, ममता बनर्जी की धमकी 1 सेकंड में BJP दफ्तर पर कर सकती हैं कब्जा

West Bengal: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के आस पास कल दिनांक 14 मई को खूब बवाल मच गया, इस विरोध प्रदर्शन ने कोलकाता की सड़कों पर ऐसी आग उगली की पुलिस को लाठीचार्ज कर हालात काबू में लाने पड़े.

नेताओं के जुबानी जंग का शिकार आम जनता और पब्लिक प्रॉपर्टी को होता है, ऐसा ही कल अमित शाह के रोड शो के दौरान देखने को मिला, रैली से पहले अमित शाह ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी कि आ रह हूँ, अरेस्ट कर सकती हो तो करो.

अब बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस और ममता के समर्थक ही थे जो अमित शाह के रोडशो के दौरान हिंसा पर उतर आये. बीजेपी के कई नेताओं ने इस बड़ी व भव्य रैली का हिंसक विरोध करने के लिए TMC और ममता बनर्जी की खूब आलोचना की.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा: गृहमंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए छेड़ी जंग, सरकार के 75 दिनों पर बोले

इतना अफरा तफरी के माहौल में सीएम साहिबा ममता बनर्जी कहती हैं “अमित शाह खुद को क्या समझते हैं, क्या वो सबसे ऊपर हैं, क्या वो भगवान हैं जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता?’”.

एक तरफ अमित शाह ने, तृणमूल कांग्रेस पर काले झंडे दिखाना, पथराव, कई गाड़ियों को आग के हवाले करना, विद्यासागर के स्टेचू को तोड़ना आदि आरोप लगाए तो, ममता ने जवाब दिया ये सब बाहरी लोग थे जिन्हें BJP खुद खरीद के लायी थी.

आरोपों से बौखलाई ममता बनर्जी ने बयां दिया है कि, बीजेपी वालों का नसीब अच्छा है जो वह अभी शांत हैं वरना इनके दफ्तरों और घरों में कब्जा तक कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें:  बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन, 3 दिन का राजकीय शोक घोषित

अमित शाह:

ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन:

नीचे तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह कल कोलकाता में हालात बेकाबू हुए थे, अब जुबानी जंग और पैनी होती दिख रही है:

1 Comment

1 Comment

  1. Harshvardhan

    May 15, 2019 at 5:23 pm

    Gunda Raj hi chalne wala hai India me, Election dheakke toh aisa hi lag ra hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top