Waseem Rizvi: वसीम रिजवी ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया भारत का बगदादी, मोहन भागवत के बयान का किया सपोर्ट

JBT Staff
JBT Staff July 6, 2021
Updated 2021/07/06 at 12:01 PM

Waseem Rizvi: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी फिर एक बार विवादों में हैं, जहां एक तरफ उन्होंने आरएसएस के हेड मोहन भागवत के बयान की प्रशंसा की तो दूसरी तरफ AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को भारत का बगदादी घोषित कर डाला.

वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरफ वह असदुद्दीन ओवैसी को खरी खोटी सुना रहे हैं. वह कहते हैं मोहन भागवत ने जो बात कही है वो देश में हिंदू-मुस्लिम भाई चारे के लिए व देश की तरक्की के लिए है लेकिन वो (Asaduddin Owaisi) मोहब्बत की भाषा नहीं समझता है.

आपको बता दें वसीम रिजवी पिछले लंबे वक्त से मुसलमानों को भी खटक रहे हैं क्योंकि उन्होंने धार्मिक किताब कुरान को लेकर विवादित बयान दिया था, फिर एक बार उन्होंने आयत 26 को हटाने की मांग उठाई जिसे लेकर देश के बड़े मुस्लिम धर्मगुरुओं के बीच उनको लेकर गुस्सा है. हाल ही में पूर्व ड्राईवर की पत्नी ने जब रिजवी पर रेप का आरोप लगाया तो उनका कहना था, यह उनके दुश्मनों की साजिश है.

वहीं सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल होने के बाद ओवैसी के समर्थकों में गुस्सा है, और आरोप लगाया की रिजवी आरएसएस के हाथों बिक चुके हैं. खैर असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के मुसलमानों का वोट पाने के लिए और योगी को धराशायी करने के लिए सक्रीय हो चुके हैं.

उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने की कसम खा चुके असदुद्दीन ओवैसी, प्रदेश में 9 अन्य दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने की योजना में जुट चुके हैं, इसमें उनका साथ दे रहे हैं ओम प्रकाश राजभर. इसी के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव का रोमांच अभी से चरम पर पहुंच चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.