Politics

Waris Pathan: AIMIM नेता वारिस पठान ने हिंदू-मुस्लिम के बीच घोला जहर, बोले कम हैं मगर भारी पड़ेंगे

Waris Pathan: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिम (AIMIM) नेता भड़काऊ भाषणों के लिए जाने जाते हैं, मशहूर लीडर वारिस पठान ने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान को और हवा दी है, उन्होंने हिन्दुओं को सीधे चेतावनी दे डाली है.

एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असादुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) का वह बयान बेहद मशहूर है, जब उन्होंने कहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो फिर देखते हैं किसमें है कितना दम, अब वारिस महाशय ऐसी जहरीली बयानबाजी के और बड़े उस्ताद निकले.

एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान (Waris Pathan) के मुंह से इस तरह के बयान सुनकर लोग बहुत गुस्से में हैं, ट्विटर फेसबुक पर उनके बयान की विडियो के साथ यूजर्स गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. अब देखना होगा पार्टी प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इस बयान को लेकर क्या कहते हैं.

यह भी पढ़ें:  Pamela Goswami: बीजेपी नेत्री पामेला के गिरफ्तार होने पर क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि से तुलना, पार्टी सवालों के घेरे में

आपको बता दें गुरुवार को गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान वारिस पठान धीरे धीरे विषैले होते गए और हिंदू-मुस्लिम एकता को चिंगारी देने के अलावा उन्होंने कोई काम नहीं किया. वह बोले याद रखना, 15 करोड़ मुसलमान 100 हिन्दुओं पर भरी पड़ेंगे. शाहीन बाग में गोली चलाने वाले के बारे में बात करते हुए उन्हें यह जोश आ पड़ा लेकिन गुस्से को जो उन्होंने शब्द दी, यह देश के लिए वाकई विष है.

साथ ही बिना किसी का नाम लिए वह बोले, वे हमारे जुबानी आतिशबाजी का मुकाबला भी नहीं कर सकते हैं क्योंकि जवाब देना सीख लिया है. ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. इस तरह के भाषण की खूब निंदा हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Mohan Delkar Suicide: 7 बार सांसद रहे मोहन डेलकर ने होटल में लगाई फांसी, गुजराती में लिखा छोड़ा है सुसाइड नोट

देखिए विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top