Bollywood

गुरदासपुर: सनी देओल को मिला टिकट तो विनोद खन्ना की वाइफ कविता हुई बीजेपी से खफा, जानिए क्या कहा

Gururdas Lok Sabha Seat 2019: सनी देओल ने फिल्मों की बॉर्डर क्रॉस कर राजनीति में कदम रखा तो मानो गदर मच गया है. सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ तो आई ही, साथ ही विपक्ष की ओर से भी खूब बयानबाजी हुई.

पंजाब के हाई प्रोफाइल गुरदासपुर लोकसभा सीट से स्वर्गीय बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना सांसद रहे हैं, जिस वजह से कयास ये लगाई जा रही थी कि उनके बेटे अक्षय खन्ना इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे.

लेकिन उनकी दूसरी वाइफ कविता ने यहाँ से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, हुआ यूँ कि सनी देओल ने जब पार्टी ज्वाइन की तो BJP ने उनका नॉमिनेशन करवा दिया जबकि कविता को नजरअंदाज कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Bhumi Gets Nude: डब्बू रतनानी कैलेंडर 2020 के लिए न्यूड हुई हिट एक्ट्रेस

आपको बता दें गुरदासपुर में विनोद खन्ना ने BJP कई बार जीत दिलाई थी, जैसे ही वह 2017 में दुनिया को अलविदा कह गये तो यह सीट कांग्रेस के पाले में चली गयी.

शायद यही वजह रही हो कि BJP ने फिर से इस सीट का जिम्मा कविता खन्ना को ना देकर एक जाना पहचाना नाम को दी. कविता का कहना है, गुरदासपुर की आम जनता चाहती है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ें, जनता को उनसे बड़ी उम्मीदें हैं.

कविता खन्ना ने बताया कि वह भाजपा से नाराज जरुर हैं लेकिन नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करती हैं. इस बार बीजेपी में सनी देओल, हंस राज हंस के बाद दलेर मेहंदी ने भी कदम रखा है.

यह भी पढ़ें:  Gulshan Kumar Murder Mystery: महेश भट्ट जानते थे कि गुलशन कुमार की हत्या की साजिश चल रही है, सालों बाद खुलासा

अब देखना ये होगा कि कविता खन्ना सनी देओल के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं या नहीं, इसमें नुकसान BJP का ही होगा क्योंकि दोनों ही शख्स भारतीय जनता पार्टी के सपोर्टर्स हैं.

पंजाब के सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखर के लिए प्रचार करते वक्त सनी देओल पर तंज कसा कि “वह फिल्मी फौजी है और मैं असली”. सुनील वर्तमान सांसद भी हैं, ऐसे में टक्कर देखने लायक होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top