India News

Uttarakhand: पीएम मोदी की आरती के बाद मूर्ति की घोषणा, विपक्ष ने मचाया कोहराम

Uttarakhand: उत्तराखंड के देहरादून से अजीबोगरीब न्यूज सुर्खियों में छा रही है, हिल एरिया मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने हनुमान चालीसा के तर्ज पर मोदी-आरती तैयार की है, यह आरती मोदी किचन के समापन समारोह पर लांच की जानी है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के मूर्ति का ऐलान किया है.

विपक्ष ने इसे अंधभक्ति बताकर जबरदस्त हमला बोला है. असल में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते केसों के चलते, भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में मोदी किचन (Modi Kitchen) के नाम से जरूरतमंदों को खाना मुहैया कराया जा रहा था, आज दो महीनों के बाद मोदी किचन समापन की ओर है.

यह भी पढ़ें:  Jagdeep: दिग्गज एक्टर जगदीप की आखिरी विडियो वायरल, मरते दम तक दिया हंसने का संदेश

प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा में आरती के बाद सिर्फ विपक्ष ही नहीं तमाम लोग इसे अजीब और अंधभक्ति बता रहे हैं. वहीं बीजेपी के सीनियर नेता प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि उनकी पार्टी किसी व्यक्ति विशेष की पूजा व प्रशंसा को सपोर्ट नहीं करते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा ऐसा करने वाले का अपना कोई मत हो सकता है लेकिन पार्टी इस कल्चर का समर्थन नहीं करती है. मंत्री धन सिंह ने भी इस बात खारिज कर दिया कि उन्हें इसकी कोई जानकारी है. दूसरी तरफ कांग्रेस, मोदी आरती और मूर्ति के विरोध में तिलमिला चुके हैं, इसके विरोध में धरना प्रदर्शन और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Vikas Dubey: कोरोना टेस्ट के बाद होगा पोस्टमार्टम, प्रियंका गांधी ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी विधायक गणेश जोशी पर चापलूसी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मंत्री बनने के लिए बेताब हो रहे हैं, इसके बाद दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है. बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि अपने गिरेबान में भी झांक कर देख लें, सदियों से तुम लोग नेहरु-गांधी परिवारों की चाटुकारिता करते आए हो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top