उत्तराखंड: शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे की सड़क हादसे में मौत, 1 अन्य की भी मौत व एक घायल

JBT Staff
JBT Staff June 26, 2019
Updated 2019/06/26 at 11:54 AM

Uttarakhand Minister Arvind Pandey’s younger son Ankur died: ट्रक से हुए भीषण हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय ने जान गवा दी है, उसके अलावा कार में बैठे अन्य दो लोगों की भी हादसे में जान चली गयी जबकि एक की हालात अभी गंभीर है.

NH24 फरीदपुर हाईवे पर आज दिनांक 26 जून की सुबह करीब 3 बजे अंकुर पांडेय और उनके 2 साथी किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जार रहे थे लेकिन उनकी गाड़ी और किसी ट्रक में इतनी जोरदार भिड़त हुई कि कुछ ही देर बाद एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

अंकुर पांडेय और साथियों को गोरखपुर किसी शादी में जाना था लेकिन उनकी कार की कंडिशन देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह हादसा कितना भयानक रहा होगा, कार का बोनट पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है.

रिपोर्ट के मुताबिक कार अंकुर पांडेय खुद चला रहे थे, उनके साथी मुन्ना गिरी और पिंकू यादव उनके साथ कार में मौजूद थे. हादसे में उनके दोस्त मुन्ना गिरी भी मौत का शिकार हो गए जबकि पिंकू को बरेली के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मंत्री आवास गोविंदपुर में अंकुर पांडेय का शव पहुंच चुका है जबकि मंत्री अरविंद पांडेय व बड़े बेटे अतुल पांडेय अभी पहुंचे नहीं हैं. भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर है, गोविंदपुर में लोगो का जनसैलाब उमड़ पड़ा है.

24 साल के अंकुर पांडेय पापा की तरह मिलनसार और व्यवहारिक थे, लोगों में उनकी मौत को लेकर मातम सा पसर गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.