Uttarakhand: बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल से अभद्रता करने पर SC/ST के तहत केस दर्ज, वायरल हुई थी विडियो

JBT Staff
JBT Staff May 21, 2021
Updated 2021/05/21 at 5:00 PM

Uttarakhand: हरिद्वार जिले में पड़ने वाले झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल को कुछ लोगों ने उनके विधानसभा एरिया में घेर कर खूब खरी खोटी सुनाई, यहां तक कि लट्ठ मारने की तक धमकी दे दी गई. घटना की विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बीजेपी के विकास कार्यों का विरोध किया गया.

यह वीडियो तेजी से उत्तराखंड में वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने एक्शन भी लिया है, वीडियो को सबसे पहले अंकित नाम के शख्स द्वारा पोस्ट किया गया, भगतोवाली निवासी इस युवक का चालान काट दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल (Deshraj Karnwal) पर कुछ लोग बुरी तरह भड़कते हुए नजर आ रहे हैं, विधायक के निजी सचिव द्वारा इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है.

दरअसल, बीते बुधवार जैसे ही भगतोवाली गांव में विधायक साहब विकास कार्यों की जानकारी लेने पहुंचते हैं, तो कुछ ग्रामीण बुरी तरह अभद्रता कर देते हैं. इस दौरान एक शख्स उन्हें कहता है यह उनकी पद की गरिमा रखी जा रही है अगली बार वोट मांगने आए तो लट्ठ पड़ेंगे.

यूं तो ग्रामीण, विकास के नाम पर कुछ न होने से बौखलाए हैं लेकिन उनके विरोध करने के तरीके व मारपीट करने की धमकी से मामले ने तूल पकड़ लिया है. झबरेड़ा थाना के एसओ रविंद्र कुमार ने जानकारी दी कि तहरीर के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

वीडियो में शख्स विधायक को खरी खोटी सुनाते हुए:

बता दें हरिद्वार जिले से आने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रताप सिंह ने एक बार एससी समाज के लिए विवादित बात कही थी, तबसे दोनों नेताओं के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, हालांकि दोनों के बीच पिछले साल समझौता हो चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.