Uttarakhand: प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के अमर्यादित बयान पर CM ने मांगी माफी, अभद्र भाषा पर घिरी बीजेपी

JBT Staff
JBT Staff January 6, 2021
Updated 2021/01/06 at 12:19 PM

Uttarakhand BJP Controversy: उम्रदराज उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान ने इन दिनों पार्टी की किरकिरी की हुई है, विवाद बढ़ते देख प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को कांग्रेस दिग्गज नेत्री इंदिरा हृदयेश से माफी मांगनी पड़ी है.

दरअसल , 79 वर्षीय वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश (Indira Hridayesh) के बारे में एक जनसभा में बात करते हुए बंशीधर भगत (Banshidhar Bhagat) जो बयान देते हैं, वह वाकई शर्मनाक है. वह संबोधन में बोलते हैं ‘कहती है 5oo विधायक मेरे संपर्क में हैं, तेरे संपर्क में कौन रहेगा बुढ़िया’. इस बात पर वहां मौजूद समर्थक ठहाके लगाने लगते हैं लेकिन कुछ महिलायें शर्म से मुंह छुपाने लगे थे.

बीजेपी विधायकों व नेताओं की जुबान महिला सम्मान के लिए पहले से चर्चा में है, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष की तरफ से इस तरह का बयान आना इन दिनों हैरानी बना हुआ है. इससे पहले प्रदेश को मां-बहन की गाली देने वाले कुंवर प्रणव चैंपियन की वापसी ने भी पार्टी की कम किरकिरी नहीं की थी.

इंदिरा हृदयेश व बेटे सुमित हृदयेश ने सोशल मीडिया पर बंशीधर भगत के बयान की कड़ी निंदा की है, इंदिरा हृदयेश ने पीएम मोदी से इस तरह के बयान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पार्टी के ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान पर विपक्ष द्वारा खूब तंज कसे जा रहे हैं, महिलाओं के सम्मान की लड़ाई लड़ने का दावा कर रही पार्टी से इस तरह के बयानबाजी ने पार्टी के ही नाक में दम कर दिया है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने सोशल मीडिया पर इंदिरा से माफी मांगी है ‘आदरणीय बहिन जी आज मैं अति दुखी हूं, महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं,  मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हूं जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूँगा व पुनः क्षमा याचना करूँगा‘.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.