Uttarakhand: शपथ ग्रहण समारोह में रेखा आर्या ने पहना पहाड़ी परिधान तो अरविंद पांडे ने ली संस्कृत में शपथ

JBT Staff
JBT Staff March 13, 2021
Updated 2021/03/13 at 10:36 AM

Uttarakhand: उत्तराखंड में राजनीति का मिजाज बदला बदला सा है, तीरथ सिंह रावत के मंत्रियों ने भी शुक्रवार को शपथ ले ली है. इस मौके पर मंत्रियों ने देश व पहाड़ के कल्चर को बढ़ावा दिया, राज्यमंत्री रेखा आर्या ने कुमाऊंनी परिधान में आकर सबका ध्यान आकर्षित किया.

रेखा आर्या (Rekha Arya) ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से तस्वीरें साझा की हैं, अक्सर वह उत्तराखंड के संस्कृति को अलग-अलग मंचों से बढ़ावा देने का काम करते हैं. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भी किसी कार्यक्रम में वह इसी तरह का पोशाक पहनकर मुख्य अतिथि के रुपे पहुंची थी.

पिछौड़ा, नथुली, घाघरा, गलोबंद, मांगटिका आदि पहनकर रेखा आर्या, आकर्षण का केंद्र रही, सोशल मीडिया पर लोग उनकी सोच को सलाम कर रहे हैं. वहीं त्रिवेंद्र सरकार में शिक्षा मंत्री रहे अरविंद पांडे ने भी संस्कृत में शपथ पढ़ी, जिसके बाद वहां मौजूद सभी ने तालियों से उनका अभिनंदन किया.

ट्विटर पर अरविन्द पांडे ने अपने शपथ की विडियो पोस्ट भी है:

मसूरी विधायक ने सीएम तीरथ सिंह रावत को पूर्व फौजी के अंदाज में सैल्यूट किया, उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वह पहले सैनिक ही हैं.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने यहां की सरकार में बड़े बदलाव किए हैं, देखना होगा यह पेंतरा किस हद तक अगले साल काम आता है. विपक्ष लगातार इसे नाकामी पर पर्दा डालने जैसा बता रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत ने दावा किया है कि 2022 में कांग्रेस की सरकार आना तय है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.