Uttar Pradesh: सीएम योगी ने किस बात पर कहा ‘मुझे कोई अफसोस नहीं’, राहुल गांधी पर ली चुटकी

JBT Staff
JBT Staff June 30, 2021
Updated 2021/06/30 at 10:03 AM

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में रहते हैं, विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वह अपनी कमर कस चुके हैं, जहां तक अनुमान की बात की जाए तो उत्तर प्रदेश से फिर एक बार वह बीजेपी का मुख्यमंत्री चेहरा हैं.

किसी अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में जिस तरह सवाल दागे गए उसी तरह सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रैपिड फायर राउंड में हिस्सा लिया, प्रदेश में उनकी पसंदीदा बात पूछे जाने पर जवाब मिला कि उत्तर प्रदेश देश का हृदय स्थल है, यहां के विकास से देश का विकास जुड़ा है.

सबसे अहम सवाल रहा जिसकी चर्चा न्यूज चैनलों में आजकल हो रही है, उनसे पूछा गया आपको अगर कोई एक अफसोस रहे तो क्या वह क्या होगा, इसपर बेबाकी से जवाब देते हुए कहते हैं हम लोग कभी अफसोस नहीं करते हैं क्योंकि किसी भी काम को शुरू करने से पहले सोच-समझ के कदम उठाते हैं.

सीएम योगी से सवाल हुआ कि एक उपलब्धि जिसपर उन्हें गर्व है, जवाब मिला लोगों की सुरक्षा व समृद्धि उनकी प्राथमिकता है, सवाल जब बीजेपी के टॉप लीडर अमित शाह से सम्बंधित हुआ तो उन्होंने शानदा जवाब दिया.

विदुर, चाणक्य और अमित शाह में से से बेहतर कौन

इस इंटरव्यू में पूछा गया भारत के सर्वश्रेष्ठ राजनीतिक रणनीतिकार कौन हैं, चाणक्य, विदुर या फिर अमित शाह, योगी बोले तीनों अपने अपने वक्त में जरुरी थे, महाभारत के दौर में विदुर और फिर चाणक्य और आज अमित शाह.

राहुल गांधी पर ली चुटकी

सवाल था कि अगर विदुर होते तो वह कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को क्या सीख देते, योगी आदित्यनाथ ने हमेशा की तरह राहुल पर चुटकी ली, वह बोलते हैं विदुर उन्हें सलाह देते कि आप आराम करिए, यही कांग्रेस के हित में ठीक रहेगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.