Uttarakhand: हरीश रावत ने सीएम बदलने पर कसा तंज, त्रिवेंद्र सरकार को बताया निकम्मी सरकार

JBT Staff
JBT Staff March 10, 2021
Updated 2021/03/10 at 11:17 AM

Uttarakhand Politics: उत्तराखंड को बहुत जल्द एक नया सीएम मिलने वाला है, विधानसभा चुनाव से ठीक एक साल पहले भारतीय जनता पार्टी का यह बड़ा मूव साबित हो सकता है लेकिन विपक्ष इसपर जमकर हमला बोल रहा है. उत्तराखंड के पूर्व सीएम व कांग्रेस दिग्गज हरीश रावत ने भी मीडिया में प्रतिक्रिया दी है.

हरीश रावत (Harish Rawat) ने उत्तराखंड के बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बदलना साबित करता है कि उन्होंने उत्तराखंड की जनता के 4 साल पूरी तरह बर्बाद किए हैं, उन्हें मालूम है त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) के बल पर वह आने वाला विधानसभा चुनाव किसी कीमत पर नहीं जीत सकते.

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सीएम रेस में शामिल चेहरों पर भी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तंज कसते हुए कहा कि वे सभी थके व बूढ़े घोड़े जैसे हैं. सीएम बदलना हरीश रावत ने बीजेपी के उपर चुनावी प्रेशर बताया, उन्होंने कहा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की घबराहट को छिपाने के लिए भाजपा ने यह दाव खेला है. उन्हें लगता है एक साल में पिछले 4 साल के कामकाज पर पर्दा डाला जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं होगा.

देहरादून बीजेपी पार्टी ऑफिस में आज 10 बजे से विधायक दल की बैठक चल रही है, नतीजे के पास आज ही पहुंचा जा सकता है. बता दें कल त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शाम चार बजे राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को इस्तीफा सौंपा था, उन्होंने बताया कि एक साधारण से पार्टी कार्यकर्त्ता को सीएम बनने का मौका मिला अब पार्टी ने सयुंक्त रुप से फैसला लिया है कि किसी और को मौका दिया जाए.

3 साल 11 महीने के कार्यकाल के साथ बीजेपी का एक बुरा रिकॉर्ड कायम है, किसी ने भी अभी तक 5 साल का कार्यकाल पूरा नहीं किया है. इसमें भगत सिंह कोश्यारी, भूवन खंडूरी, रमेश पोखरियाल पहले से शामिल हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.