योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाए गंभीर घरेलू हिंसा के आरोप, योगी-मोदी को लिखा खत

JBT Staff
JBT Staff September 28, 2019
Updated 2019/09/28 at 1:30 PM

Babu Ram Nishad viral video: योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाए गंभीर घरेलू हिंसा के आरोप, योगी-मोदी को लिखा खत.

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री बाबू राम निषाद (Babu Ram Nishad) पर पत्नी ने ऐसे ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं कि सुनने वाले की रूह कांप उठेगी. पिछले 14 सालों से पति का कहर झेल रही नीतू निषाद, आज सोशल मीडिया का सहारा लेने को मजबूर है.

नीतू ने खुद के सोशल मीडिया आकउंट पर पति के खिलाफ वीडियो बनाकर पोस्ट की हैं, इस दौरान उनका रो-रो कर बुरा हाल था. उनके आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह जांच के बाद क्लियर होगा. आपको बता दें पिछड़ा वर्ग व वित्त विकास निगम के चैयरमेन व स्टेट मंत्री बाबू ने हमीरपुर जिला कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है.

बाबू राम निषाद का पत्नी पर आरोप है कि वह बहुत खर्चीली है, वह हमेशा रो धोकर पैसे की डिमांड करती है इसी वजह से वह उससे तलाक लेना चाहते हैं, यह जानकर पत्नी उन पर झूठे आरोप लगा रही है. दूसरी तरह पत्नी के आरोप सच निकलते हैं तो यह वाकई बहुत गंभीर हैं.

पत्नी ने फेसबुक पर बैक टू बैक कई पोस्ट किए हैं, मारने पीटने के अलावा उन्होंने आरोप लगाया है कि मंत्री साहब ने पत्नी पर पेशाब तक है. आए दिन वह परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देते हैं.

नीतू का कहना है उन्होंने पति के खिलाफ कई बार शिकायत की है लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला, जिस वजह से उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेटर भी लिखा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.