India News

UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा ‘जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण’

UP Election 2022: कोरोना ने देश में क्या कहर मचाया किसी से छुपा नहीं है, दूसरी लहर का सामना करने में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाला प्रदेश काफी हद तक सफल रहा था और अब वे दावा करते हैं कि तीसरी लहर से निपटने के लिए भी कदम उठाए जा चुके हैं.

यही वजह है कि योगी के मंत्री महेश चंद्र गुप्ता (Mahesh Chandra Gupta) पीएम मोदी व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदें पढ़ते हुए भीष्म प्रतिज्ञा का ऐलान करते हैं कि वह तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे जब तक यह कोरोना पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ होंगे कर्नल अजय कोठियाल, AAP की उपचुनाव को लेकर घोषणा

योगी सरकार में राज्यमंत्री महेश गुप्ता दावा करते हैं कि वह पिछले पांच साल से अन्न ग्रहण नहीं कर रहे हैं, इससे पहले वह आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिज्ञा ले चुके हैं, वह दावा करते हैं उनकी प्रतिज्ञा का ही नतीजा है कि देश आतंकवाद मुक्त हो रहा है, पूरी तरह आतंक की कमर टूट चुकी है और अब अंतिम सांस ले रहा है.

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता की यह धार्मिक थ्योरी अजीबोगरीब जरुर लगे लेकिन वह इस बात को बड़ी गंभीरता कहते नजर आते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में वह कहते हैं, वह राष्ट्रनायक नहीं बल्कि विश्व नायक हैं, पीएम मोदी ने ब्राजील को संजीवनी दी, अमेरिका उनके नीतियों के कायल है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand Assembly Election 2022: AAP के CM फेस कर्नल अजय कोठियाल के बारे में जानें खास बातें, कैसे मिली बड़ी जिम्मेदारी

आगे वह अपने मुख्यमंत्री की तारीफ में बोलते हैं कोरोना की भयावह दूसरी लहर के चलते भी उन्होंने लगातार प्रदेश के दौरे किए हैं, इस बीच उन्हें खुद भी कोरोना हुआ लेकिन जीवन की परवाह किए बिना प्रदेश की जनता के लिए पूरी तरह समर्पित हैं. बहरहाल महेश गुप्ता का ‘भीष्म प्रतिज्ञा’ वाला बयान चर्चा का विषय बना हुआ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top