UP Election Violence: यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव हिंसा पर पप्पू यादव, अखिलेश यादव से बोले ‘आप से न हो पाएगा’

JBT Staff
JBT Staff July 9, 2021
Updated 2021/07/09 at 3:18 PM

UP Election Violence: देश के बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बिना हिंसा के कोई चुनाव संभव नहीं, अब ये कोई सियासी चाल होती है या समर्थकों का पागलपन. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव पर बीजेपी व सपा की नजर है लेकिन कानून व्यवस्था को तो ताक पर रखा जा रहा है.

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख के लिए नामांकन प्रक्रिया के दौरान गोली बारी व मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं. सत्ताधारी योगी सरकार पर विपक्ष इस कारण खुब हमला बोल रहा है, इस बार जन अधिकार पार्टी मुखिया पप्पू यादव ने योगी नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से खास बात कही.

पप्पू यादव ट्विटर के माध्यम से अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि ‘बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा सड़क पर संघर्ष’, दरअसल, पप्पू यादव का समाजवादी पार्टी व अखिलेश पर तंज था कि प्रदेश की इतनी बड़ी पार्टी होते हुए भी कुछ नहीं हो पा रहा है.

वह लिखते हैं इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई व ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता, एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो, जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा, फिर दिखाते हैं.

आपको बता दें कल ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान एक नहीं कई जिलों में अलग-अलग जगह पर हिंसा हुई, पथराव, गोलीबारीकी खबरें आई. इसपर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सिर्फ ट्वीट किया तो पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उन्हें सुनाया कि घर पर बैठ के आराम करो, जेल से आने के बाद संघर्ष का वादा किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.