UP Election 2022: योगी के 300 प्लस के बाद अखिलेश का दावा 350 सीटें जीतेगी समाजवादी पार्टी

JBT Staff
JBT Staff June 29, 2021
Updated 2021/06/29 at 9:49 AM

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, पार्टियों की रणनीति बननी अभी से शुरू हो चुकी है. पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को फिर एक बार बड़ी उम्मीद जगी है.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हमेशा की तरह कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए अपने कई काम गिनाए और दावा किया कि प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटों पर विजय प्राप्त करेगी.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी हमेशा की तरह इस बार भी आत्मविश्वास से भरपूर नजर आ रहे हैं, उनका कहना है जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सत्ताधारी सरकार द्वारा धांधली की गई है, इसका जवाब पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा जब समाजवादी पार्टी 350 सीटों पर जीत हांसिल करेगी.

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि सरकार के अलोकतांत्रिक आचरण से संवैधानिक संस्थाओं को खरता है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिला पंचायत सदस्य चुनाव में हार को छल कपट व साजिशों के बाद जीत में तब्दील कर दिया गया, सुर्खियों में भले ही उनके जीत की चर्चा हो रही हो लेकिन विधानसभा चुनाव में औंधे मुंह की खानी पड़ेगी.

खैर अखिलेश यादव योगी सरकार के खिलाफ बोलने में कभी भी पीछे नहीं रहते हैं, प्रदेश में किसी भी तरह की घटना के लिए वह योगी सरकार को घसीटने में कमी नहीं करते हैं. कल ही जब आगरा के बड़े कोल्ड स्टोरेज मालिक सुरेश चौहान के बेटे की कत्ल की खबर आई तो उन्होंने योगी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. दरसअल, 25 वर्षीय युवक का कातिलों ने पीपीई किट पहनकर अंतिम संस्कार तक कर दिया था और किसी को भनक तक नहीं लगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.