UP: बीजेपी विधायक बोले ‘बेटे की कसम खाओ वोट हमें दिया था’, लाइट मांगने पर फरियादी को जलील किया

JBT Staff
JBT Staff July 13, 2021
Updated 2021/07/13 at 12:52 PM

Uttar Pradesh: विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में योगी सरकार के लिए इस तरह के अजीबोगरीब बयान घातक साबित हो सकते हैं. जी हां सोशल मीडिया पर योगी के एक विधायक का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सुनकर हर किसी को हैरानी होनी लाजमी है.

वीडियो में आप देख सकते हैं शाहजहांपुर से भारतीय जनता पार्टी विधायक वीर विक्रम सिंह (Veer Vikram Singh) जनता के बीच में आए एक फरियादी को इस कदर झाड़ देते हैं कि शख्स भी सोच रहा होगा गलत ही मांग रख दी. बताया जा रहा है विधायक साहब संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हैं, तभी इस दौरान एक शख्स की लाइट की मांग पर विवादित बात कह देते हैं.

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के विधायक वीर विक्रम सिंह इस वीडियो में कुछ ऐसा कहते हुए सुनाई दे रहे हैं ‘बेटे की कसम खाओ कि तुमने हमारी पार्टी को मत दिया था, खाओ कसम लाइट लगवा दूंगा’. जवाब में शख्स कहता है वो तो सिर्फ फरियादी है, इसपर विधायक विक्रम सिंह जवाब देते हैं कि फरियाद उसी से करते हैं जिसे कुछ दिया हो.

विधायक वीर विक्रम सिंह का यह ज्ञान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, विपक्ष निशाना साध रहा है, सपा के कुछ नेताओं का कहना है जीतने के बाद विधायक सभी का होता है, इस तरह के बयान पद पर शोभा नहीं देता है. विधायक यह भी दावा करते हैं कि उनके पिता भी यहां से चार बार विधायक रह चुके हैं, उन्हें पता है है किस बूथ से उन्हें कितने व किसके वोट आते हैं.

उनका कहना है ग्रामीण उनपर अपने घर लाइट पहुंचाने का दबाव बना रहा था, जिस लाइट की कीमत 10 लाख बैठ जाती जबकि सरकार की योजना के अनुसार लाइट सिर्फ सार्वजनिक स्थानों पर लगाई जाती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.