India News

Uddhav Thackeray: उद्धव ठाकरे का धमकी भरा लहजा, ‘मेरी सरकार गिरानी है तो गिराओ, फिर देखता हूं’

Uddhav Thackeray warns opposition: महाराष्ट्र सरकार पर आरोप है कि कोरोनावायरस से लड़ने में वे नाकाम रहे, वहीं उद्धव ठाकरे यह दावा करते रहे कि उनकी सरकार इस महामारी से लड़ने में दिन रात लगी हुई है और हद तक काबू पाने में कामयाब रहे.

वहीं भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि विधायकों की खरीद फरोख्त के बाद मध्य प्रदेश और राजस्थान की सरकारें गिराई गई हैं और ऐसा बीजेपी एनी स्टेट में भी कर सकती है. इस विषय में शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि वह भविष्यवाणी तो नहीं कर सकते लेकिन जोड़ तोड़ करके तो देखो.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR, बहन श्वेता सिंह की आई प्रतिक्रिया

उद्धव ने अपनी सरकार के बारे के में बताते हुए कहा कि किसी को उनकी सरकार गिरानी है तो गिराओ, इंतजार किस बात का है. सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन गरोबों का वाहन है, और हैंडल उनके हाथ में है, रिक्शा और बुलेट ट्रेन में चुनाव होगा तो वह रिक्शा हो चुनेंगे.

शिवसेन मुखपत्र सामना में इंटरव्यू के दौरान सीएम ठाकरे ने बताया कि स्टेट की अर्थव्यवस्था डगमगा तो रही है लेकिन कोई न कोई रास्ता निकला जाएगा. गरिबों के हित में बात करते हुए बोले कि वह हमेशा गरीबों के साथ हैं, यह भूमिका कभी नहीं बदली जा सकती.

यह भी पढ़ें:  Aa Gaya Rafale: 7 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर पांचों राफेल की अंबाला में हुई लैंडिंग, रक्षा मंत्री ने दी चेतावनी

आपको बता दें कोरोना की लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार तेज तर्रार नजर नहीं आई जिस वजह से आज साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग इस स्टेट में कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, मरने वालों की संख्या भी बेहद डरावनी है. ताज़ी रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र में 13,131 लोगों ने अब तक दम तोड़ दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top