Politics

फोटोज: तृणमूल कांग्रेस ने स्टार प्रचारक के रूप में बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस अहमद को उतारा, हुआ विवाद

Lok Sabha Election 2019: सेलिब्रिटीज का राजनीतिक पार्टियों के लिए कैंपेनिंग करना आम बात है लेकिन मामले ने तूल उस वक्त पकड़ा जब तृणमूल कांग्रेस (TMC) की रैली में बांग्लादेशी सिनेमा का बड़ा स्टार नजर आया.

विपक्ष ने तो इस तरह के प्रचार को आचार सहिंता का उल्लंघन करार देते हुए क़ानूनी कर्र्वारी की मांग की है साथ सोशल मीडिया पर भी यूजर्स का गुस फुटा है.

टीएमसी की रैली में नजर आ रहा शख्स बांग्लादेश के फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है, इनका नाम है फिरदौस अहमद (Ferdous Ahmed) जो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर, रायगंज के लोकसभा सीट प्रत्याशी कन्हैया लाल अग्रवाल के लिए वोट मांगते नजर आये.

यह भी पढ़ें:  Sharad Pawar Speech: भाषण के दौरान जोश इतना कि बारिश को किया नजरअंदाज, देखिए विडियो

फिरदौस अहमद के साथ बंगाली सिनेमा के सितारों को भी देखा गया. BJP नेता प्रताप बनर्जी ने बताया कि उन्होंने चुनाव आयोग (ECI) से इस बात की शिकायत की है, इसे अवैध बताते हुए उन्होंने कहा कि वह तृणमूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहते हैं.

दूसरी तरफ बीजेपी के नेता शिशिर राजोरिया ने ममता बनर्जी पर आरोप लगते हुए कहा कि वह हमेशा राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर का विरोध करने वालों के साथ हैं.

सोशल मीडिया पर फिरदौस अहमद की कैम्पेनिंग वाली तस्वीरें वायरल होने के बाद, यूजर्स में भी काफी गुस्सा है. BJP के कई बड़े नेताओं का कहना है कि तृणमूल आने वाले चुनाओं की हार महसूस कर डरी हुई है, इसी वजह से ऐसे निंदनीय कदम उठा रही है.

यह भी पढ़ें:  Anna Linda poor joke: 'रेप रोक ना सको तो मजा लो', कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेहूदा बयान सुनकर खौला लोगों का खून

BJP नेता और मशहूर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी इस पर आपत्ति जताई है:

इस विवाद पर अभी ममता बनर्जी का कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन फिर एक बार वह विपक्षियों और BJP सुप्पोर्टर के निशाने पर आ गयी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top