Uttarakhand: महिलाओं के पहनावे पर कमेंट कर बुरा फंसे CM तीरथ सिंह रावत, लोग बोले जरूरत से ज्यादा बोलते हैं

JBT Staff
JBT Staff March 17, 2021
Updated 2021/03/17 at 7:37 PM

Uttarakhand CM on ripped jeans: उत्तराखंड के नव नियुक्ति मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पद संभाले अभी हफ्ता ही हुआ है लेकिन उनके एक के बाद एक विवादित बयान रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं, प्रदेश के मुखिया के तौर पर उनका यह पार्टी के लिए सरदर्द बन सकता है.

जिस तरह से तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) बयानबाजी करते जा रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि आलाकमान से कभी भी हद में रहकर बयान देने की हिदायत आ सकती है क्योंकि विधानसभा चुनाव ज्यादा दूर नहीं हैं और पार्टी के लिए यह गलत हो सकता है, सत्ता में वापस आने के लिए काम करके दिखाना ज्यादा महत्वपूर्ण है.

देहरादून में बाल अधिकार संरक्षण आयोग की कार्यशाला का सीएम साहब ने उद्घाटन किया, इस मौके पर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया तोइस तरह की बयानबाजी कर दी, जिसका सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है, लोगों का कहना है संस्कारों का रिप्ड जींस पहनने से क्या कनेक्शन है. बहुत से यूजर्स ने उन्हें सलाह दी महिलाओं की सेफ्टी व सम्मान की बात करो, संस्कार खुद आ जायेंगे.

अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने समझाना चाहा कि किस तरह पेरेंट्स बच्चों को अच्छा संस्कार देते हैं, पश्चिमी सभ्यता के खिलाफ बात करते हुए वह जहाज में बैठी महिला को-पैसेंजर की कहानी सुनाते हैं, वह कहते हैं पड़ोस में बैठी महिला से बातचीत हुई तो पता चला वह किसी NGO में काम करती है और पति JNU में प्रोफेसर हैं, उसके फटे घुटने की तरफ नजर गई तो हैरानी हुई.

इस संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने कई मुद्दों पर बात की, बच्चों में नशे की लत, संस्कारवान बच्चों की सफलता, हिंदी-इंग्लिश मीडियम की पढ़ाई जैसे मुद्दों पर अपने विचार रखे लेकिन सोशल मीडिया पर वो छोटा सा क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने महिलाओं के पहनावे को लेकर विवादित बयान दे डाला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.