RJD नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को बताया गरीबों का मसीहा, मोदी को बड़े घरानों का पीएम

JBT Staff
JBT Staff April 26, 2019
Updated 2019/04/26 at 2:39 PM

Lok Sabha Election 2019: आज 26 अप्रैल का दिन लोकसभा चुनाव के लिहाज से बहुत सुर्खियों में रहा क्योंकि कल वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो की तस्वीरें खूब वायरल हुई जहाँ जनसैलाब देखने लायक था.

पीएम मोदी ने आज काशी नगरी वाराणसी से नामांकन पत्र भर लिया है, पीएम मोदी को टक्कर देने के कल कांग्रेस ने अपने लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा भी कर ली है.

जी हाँ मोदी के सामने प्रियंका गांधी नहीं बल्कि अजय राय हैं जिन्होंने पिछली बार बुरी तरह शिख्स्त खाई थी. इस लोकसभा चुनाव में अन्य पार्टियाँ इस तरह गणित बैठा रही हैं कि किसी भी तरह से मोदी सरकार ना वापस सत्ता में आये.

उधर लालू यादव के छोटे बेटे तेजेस्वी यादव, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफें करते हुए विराम नहीं ले रहे तो दूसरी तरफ पीएम मोदी का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

तेजस्वी ने कांग्रेस की न्याय योजना की तारीफ करते हुए राहुल को गरीबों का मदद करने वाला बताया, पीएम मोदी को उन्होंने अमीरों और बड़े घरानों का प्रधानमंत्री बताया.

बिहार के समस्तीपुर में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी यादव मंच शेयर करते हुए नजर आये, इसी मौके पर तेजस्वी ने राहुल की तारीफों का पुल बांधा.

तेजस्वी कहते हैं, जिस तरह का पीएम देश को चाहिए वो सारी बातें राहुल जी में हैं. भावुक होते हुए कहते हैं कि यह चुनाव सविंधान बचाने के लिए है.

घर घर मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी इसे गड़बड़ मोदी कहते हैं. पीएम मोदी को उन्होंने झूट और जुमलों की फैक्ट्री बताया, आगे कहते हैं हमें प्रधान ऐसा चाहिए जो गरीब की बात करता हो राहुल जी जैसा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.