बिहार: चुनाव परिणाम के बाद से गायब हैं तेजस्वी यादव, एक व्यक्ति ने लगाए ईनामी पोस्टर

JBT Staff
JBT Staff June 21, 2019
Updated 2019/06/21 at 4:44 PM

Tejashwi Yadav is Missing: लोकसभा चुनाव 2019 का परिणाम आए लगभग एक महिना होने को है लेकिन आरजेडी के स्टार नेता तेजस्वी यादव की अभी तक कोई खैर खबर नहीं है, यहाँ तक की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी उनकी कोई खबर होने से इनकार कर दिया.

लेकिन इतना तय है कि वह कहीं अज्ञात जगह से अपनी पार्टी को दिशा निर्देश देते रहते हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की करारी शिकस्त को बर्दाश्त न कर पाने से उन्होंने शायद कुछ दिन एकांत में बिताने का निर्णय लिया हो.

सूत्रों की मानें तो तेजस्वी का आदेश है कि उनके पार्टी के प्रवक्ता किसी डिबेट में हिस्सा न लें. इसका अहम कारण यह हो सकता है कि बिहार में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों को लेकर सवाल जवाब होंगे तो पार्टी के पास कुछ भी कहने को नहीं होगा.

भले ही सरकार किसी की भी हो लेकिन अपने स्टेट के लिए हर राजनीतिक पार्टी का फर्ज बनता है, और तेजस्वी यादव हैं कि 130 बच्चों के शवों पर खामोश हैं, जबकि उन्होंने चुनाव जीतने के लिए दिन रात भाषण बाजी की थी, 220 से भी ज्यादा उन्होंने जनसभाएं की थी.

तेजस्वी यादव सपना देख रहे थे कि राहुल गांधी, देश के प्रधानमंत्री बनें ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने न जाने कहाँ पलायन कर लिया. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कुछ दिन पहले मीडिया से बात की तो कहा था, उन्हें भी नहीं मालूम तेजस्वी आखिर कहाँ हैं फिर उन्होंने अपना अंदाजा बताया कि शायद वह वर्ल्ड कप देखने इंग्लैंड पहुंचे हों.

तेजस्वी यादव जाने कब लौटेंगे, तमन्ना हाशिम नाम के व्यक्ति का भी सब्र का बांध टूटा तो उसने उनके गुमनामी का पोस्टर छपवा दिया है और इनाम रखा है 5100 रुपए. इस व्यक्ति ने पोस्टर में अपना फोन नंबर दिया है व खुद को एक सामाजिक कार्यकर्त्ता बताया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.