Bihar Election 2020: तेजस्वी यादव को पड़ी चप्पल, जानिए दिव्यांग ने किस बात पर निकाली भड़ास

JBT Staff
JBT Staff October 21, 2020
Updated 2020/10/21 at 12:57 PM

Bihar Election 2020: राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता तेजस्वी यादव ही पार्टी की कमान संभाल रहे हैं, जेल से भले ही 73 वर्षीय पिता लालूप्रसाद यादव संदेश पहुंचा रहे हों लेकिन पार्टी का सारा दारोमदार तेजस्वी के कंधों पर नजर आ रहा है.

बड़े भाई तेजप्रताप यादव इस वक्त फ्रेम से बाहर चल रहे हैं, लगातार जनसभाएं कर रहे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों सुर्खियों में छाए हैं. मंगलवार को चुनावी रैली का रथ बिहार के औरंगाबाद जिले तक जा पहुंचा जहां तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करने वाले ही थे कि किसी ने उनपर एक जोड़ी चप्पल से हमला बोल दिया.

विडियो में आप देख सकते हैं एक चप्पल चूक गया तो हमलावर ने दूसरा चप्पल भी मार डाला, हाथ सैनेटाइज कर रहे तेजस्वी यादव को दूसरा चप्पल लग जाता है जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी हमलावर को पकड़कर सभा से बाहर कर देते हैं. सूत्रों की मानें तेजस्वी यादव कार्यकर्ताओं की मदद से शख्स तक पहुंचे और उसकी नाराजगी की वजह जानी.

बताया जा रहा है कि हमलावर एक दिव्यांग शख्स है, जो गांव तक रोड नहीं होने की वजह से खफा था. व्हील चेयर के सहारे चले वाला शख्स घर तक चेयर नहीं चला पाता है, इसके लिए वह नेताओं से कई बार गुहार लगा चुका है लेकिन सिर्फ चुनावी सीजन में जनता को याद करने वाले नेताओं का गुस्सा उसने तेजस्वी यादव पर निकाल दिया.

देखिए विडियो:

आपको बता दें जीतने के साथ ही तेजस्वी यादव का वादा है कि 10 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार मिलेगा, इतने बड़े वादे के साथ बिहार में वापसी के लिए बेताब आरजेडी ने इस बार जी जान लगा दी है. नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोलकर तेजस्वी बिहार की जनता को खींचने का प्रयास कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.