Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने छुए CM नीतीश के पांव, पति तेज व पार्टी को हराने की हुई अपील

JBT Staff
JBT Staff October 22, 2020
Updated 2020/10/22 at 11:17 AM

Bihar Election 2020: साल 2018 में शादी के 6 महीने बाद ही तेज प्रताप यादव व वाइफ ऐश्वर्या राय के बीच अनबन के किस्से सुर्खियों में आने लगे थे जिसका नतीजा आज यहां पहुंच चुका है कि पत्नी, तेज के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर आई हैं, यहां तक कि ऐश्वर्या की डर से वह अपनी सीट भी चेंज कर चुके हैं.

तेज (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या ने बिहार के सारण जिले के परसा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री नितीश कुमार के पांव छूए तो हर किसी की नजरें उनपर जा टीकी. दरअसल, लालूप्रसाद यादव का पूरा परिवार नीतीश कुमार को बिहार सीएम पद से हटाने की जद्दोजहद में जुट चुका है जबकि परिवार की बहु अपने पिता व जेडीयू प्रत्याशी चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने की अपील कर रही है.

सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या पहली बार किसी चुनावी जनसभा में पहुंची हैं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ उन्हें मंच पर बोलने का मौका भी दिया गया. वैसे तो वह कुछ ही समय तक बोली लेकिन उन्होंने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया कि वह लालू की पार्टी के सख्त खिलाफ हैं.

संबोधन खत्म करने के बाद संस्कारों का परिचय देते हुए ऐश्वर्या ने स्टेज पर ही नीतीश कुमार के पैर छू लिए, जवाब में नीतीश भी जेडीयू प्रत्याशी की बेटी को आशिर्वाद देते हैं. आपको बता दें नीतीश ने भी ऐश्वर्या पर सहानुभूति जताते हुए जनता को भावुक रूप से आकर्षित करने की अच्छी कोशिश की, उन्होंने कहा कि लालू के परिवार ने पढ़ी-लिखी बहु के साथ बहुत गलत व्यवहार किया, साथ ही उन्होंने लालू के शाशनकाल को जगंल राज बताया.

कयास लगाए जा रहे थे कि इस चुनावी सीजन में तेज व पत्नी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले हैं लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है, वहीं तेज ने महुआ विधानसभा से सीट हटाकर समस्तीपुर के हसनपुर से चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.