तेज प्रताप यादव का श्री कृष्णा अवतार हुआ वायरल, जन्माष्टमी पर उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

JBT Staff
JBT Staff August 27, 2019
Updated 2019/08/27 at 12:27 PM

Tej Pratap Yadav’s Krishna Avatar Viral: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का श्री कृष्णा अवतार हुआ वायरल, शनिवार को जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने रखा ऐसा अवतार कि पहचानना हुआ मुश्किल.

पिछले महीने सावन के शुरुवात में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भगवान शिव के अवतार में दिखे, तस्वीरे खूब वायरल हुई और उनके अनोखे अंदाज के लिए ट्रोल भी सोशल मीडिया पर किया गया था.

तेज बहादुर इस तरह से कई बार सुर्खियों में आते रहते हैं, पिछले साल भी उन्होंने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर अपना लुक इसी तरह का रखा था लेकिन इस बार उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है.

लम्बे बालों के शौकीन तेज ने अपने बालों को हल्का सा कर्ली कराया है, जिस तरह महाभारत में श्री कृष्ण का वेष दिखाया जाता है ठीक उसी तरह उन्होंने क्लीन शेव्ड, आंखों में सूरमा, सिर पर पगड़ी रखी है.

जिस तरह उन्होंने सावन के पहले सोमवार 17 जुलाई को भगवान शिव का अवतार रख कर पूजा अर्चना की ठीक उसी तरह जन्माष्टमी पर उन्होंने भगवान श्री कृष्णा का गेटअप रख कर पूजा अर्चना की.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व स्टेट के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने कृष्णा अवतार की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हैं.

तेज प्रताप यादव के बदलते अवतारों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी ली, कुछ ने उन्हें पागल कहा तो कुछ ने उनकी पत्नी ऐश्वर्या से इन्हीं हरकतों को तलाक की वजह बताया।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप अपनी राजनीतिक एक्टिविटीज से ज्यादा इसी तरह के वाकयों से छाए रहते हैं. इस बार उन्हें श्री कृष्ण के अवतार में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.