India News

Tamil Nadu Election 2021: क्या कमल हासन व ओवैसी मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मोदी सरकार पर हमले के बाद किया ऐलान

Tamil Nadu Election 2021: इंडियन सिनेमा के बड़े एक्टर कमल हासन भी मोदी सरकार के उन विरोधियों में से एक हैं जो खिलाफ बोलने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर वह आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेंगे.

हलांकि कमल हासन (Kamal Haasan) का अब चुनावी मैदान में उतरना तय है, न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए दिग्गज एक्टर कमल हासन ने घोषणा कर डाली है कि वह तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पूरी तैयार हैं. उन्होंने अपनी पार्टी मक्कल नीधि माईम (Makkal Needhi Maiam) की तरफ से बयान जारी किया है कि कौन कहां से उम्मीदवार होगा, घोषणा की जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Vishnu Tiwari: जो गुनाह कभी किया नहीं उसकी 20 साल सजा काट आए विष्णु तिवारी, सदमे में मर गए मां-बाप व भाई

हाल ही में वह नए संसद भवन बनने के खिलाफ मोदी सरकार पर निशाना साधने की वजह से सुर्खियों में आए थे, उन्होंने संसद पर होने वाले खर्च के बारे में पीएम मोदी को सवाल पूछा ‘देश भुखमरी से गुजर रहा है, कोरोनाकाल में लोगों की नौकरियां जा रही है, क्या 1000 करोड़ रुपए का संसद भवन बनाना जरुरी है’.

रूलिंग पार्टियों पर लगातार हमला कर रहे एक्टर-टर्न्ड-पॉलिटिशियन कमल हसन (Kamal Haasan), मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में पकड़ बनाने में सफल हो रहे हैं, वहीं बिहार विधानसभा चुनाव के बाद असदुद्दीन ओवैसी का हौंसला भी काफी बुलंद है, दोनों ही नेताओं की लड़ाई एक जैसी नजर आती है, ऐसे में कयास तेज हो गई है कि दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत का ऐलान, प्रदेश का तीसरा मंडल होगा गैरसैंण

आपको बता दें हैदराबाद से बाहर ओवैसी की पार्टी AIMIM भी परचम लहराने में कामयाब हो रही है, हालांकि मोदी के कट्टर विरोधी माने जाने वाले ओवैसी महागठबंधन का सपना तोड़ने में कामयाब रहे, इसी वजह से बीजेपी की बी टीम कहलाए थे. इस गलती को वह तमिलनाडु में नहीं दोहराएंगे, कमल हासन और ओवैसी साथ में ही विधानसभा चुनाव लड़ते नजर आ सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top