Bollywood

विडियो: सेल्फी के बहाने से विडियो शूट कर बोला आएगा मोदी ही, स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

Swara Bhaskar slams a Modi fan for making video: बेगुसराई से कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने के बाद बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर पहुंच चुकी हैं दिल्ली के चुनावी मैदान में और स्टार प्रचारक बनी हैं आम आदमी पार्टी की.

फिल्म वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) में विवादित सीन से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वह जरा सा भी सपोर्ट नहीं करती हैं, जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, स्वरा के पसंदीदा पॉलिटिशियन हैं. कुछ कुछ जगह वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं, उन्हें ही वह अगला पीएम देखना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Varun Dhawan Wedding: वरुण-नताशा की शादी की डेट आई सामने, इन सेलिब्रिटीज को जा चुका है न्योता

8 मई को दिल्ली की सड़कों पर तपतपाती धूप में स्वरा, आम आदमी पार्टी की ईस्ट दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी आतिशी के लिए प्रचार प्रसार करती हुई नजर आई.

आज दिनांक 9 मई को वह साउथ दिल्ली से आप प्रत्याशी राघव चड्ढा के लिए प्रचार कर रही हैं. कल उनके साथ एक अजीबोगरीब वाकया घटा.

फैन ने उनसे एक सेल्फी की गुजारिश की, लेकिन धोके से उसने विडियो शूट कर लिया जिसमें वह यह कहता है “मैम आएगा तो मोदी ही”. सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने के लिए ट्रोलर्स ने विडियो वायरल कर दी.

स्वरा भास्कर, भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की हमेशा से ही विरोधी रही हैं. उनके सोशल मीडिया पर अक्सर यूजर्स और उनके बीच विचारधाराओं को लेकर बहस होती रहती है.

यह भी पढ़ें:  Harsh Vijay Gehlot: कांग्रेस विधायक ने खुलेआम दी एसडीएम को चेतावनी, कॉलर पकड़ने की धमकी देते विडियो वायरल

लोकसभा चुनाव 2019 के मैदान में उतरी स्वरा भास्कर मानती हैं कि वह किसी पार्टी को नहीं बल्कि उम्मीद्वार को देखकर समर्थन कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top