Ballia Shooting Case: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी को बचाने में जुटे, पार्टी अध्यक्ष की बात को भी किया नजरअंदाज

JBT Staff
JBT Staff October 21, 2020
Updated 2020/10/21 at 10:34 AM

Ballia Shooting Case: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की घटना की वजह से राजनीति भी काफी गरमाई हुई है, एक के बाद एक क्राइम का सिलसिला जारी है. ऐसे में कांग्रेस भी बोलने का मौका क्यों छोड़े, खासकर जब बीजेपी के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह खुद आरोपी के बचाव में उतर आए हों.

रेवती इलाके के गांव दर्जनपुर और हनुमानगंज की दो दुकानों के आवंटन को लेकर पिछले हफ्ते पंचायत बैठाई गई, SDM सुरेश पाल सहित पुलिस की मौजूदगी में बातचीत शुरू हुई लेकिन दोनों पक्षों की सहमति नहीं बनी, वोटिंग का फैसला लेने के बाद बात और बिगड़ गई तो एसडीएम ने बैठक को स्थगित कर दिया.

जैसे ही जिम्मेदार लोग सभा से जाने लगे तो दोनों पक्षों में बातचीत इतनी बिगड़ गई कि गोलीबारी स्टार्ट हो गई, आरोप है कि दर्जनपुर के जयप्रकाश उर्फ़ गामा पाल चार गोलियों के लगने से घायल हो गया जिसका जिम्मेदार पूर्व फौजी धीरेंद्र प्रताप सिंह बताया जा रहा है, वहीं बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के पक्ष में उतर आए हैं, उनका कहना है धीरेंद्र से गलती हुई है, वह अपराधी नहीं है.

लगातार आरोपी को सपोर्ट कर रहे विधायक साहब विपक्ष के निशाने पर भी हैं, ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हने नोटिस भेजा है और इस विवादित मुद्दे में किसी भी तरह की बयानबाजी को रोकने के लिए कहा है, वहीं विधायक सिंह हैं की वह इस मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उनका कहना है वह पार्टी कार्यकर्त्ता के सम्मान में जान भी दे सकते हैं.

सोशल मीडिया पर सुरेंद्र सिंह को समर्थन भी मिल रहा है, #IsupportSurendraSingh ट्रेंड कर रहा है. घटना के बाद धीरेंद्र फरार चल रहा था, जबकि पुलिस ने उसे लखनऊ से अरेस्ट कर लिया है. मामले की सही से जांच की मांग करने के बजाय सुरेंद्र, आरोपी धीरेंद्र का बचाव कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.