स्मृति ईरानी ने BJP कार्यकर्ता की अर्थी को दिया कंधा, बोली हत्यारे को पाताल से ढूंढ के लाएंगे

JBT Staff
JBT Staff May 27, 2019
Updated 2019/05/27 at 10:55 AM

Surendra Singh Murder Case: लोकसभा चुनावों का परिणाम पूरी तरह बीजेपी के पक्ष में रहा, देशभर में अभी जश्न जारी है और 30 मई गुरुवार के दिन नरेंद्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं, लेकिन अमेठी से बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या ने स्मृति  ईरानी को गमगीन कर दिया.

कांग्रेस की पारंपरिक सीट अमेठी से स्मृति इरानी की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बरौलिया के सुरेंद्र सिंह दुनिया में नहीं रहे, पूरे देशभर में बीजेपी समर्थकों के घरों में जश्न का माहौल है लेकिन यह परिवार शोक में डूब चुका है.

बरौलिया के पूर्व प्रधान व भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्त्ता सुरेंद्र सिंह की शनिवार रात को किसी ने हत्या कर दी, परिवार व BJP वालों को सीधा शक कांग्रेस पर है जिसके लिए सांसद स्मृति इरानी ने कड़े रुख अपनाए हैं.

इस बुरे दौर में अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने परिवार को सहारा दिया, उनके इस व्यहार की सभी तारीफ कर रहे हैं. स्मृति, दिल्ली से लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी उतरी फिर वाया रोड अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी पहुंची.

इतना ही नहीं हजारों के होते हुए भी स्मृति इरानी ने सुरेंद्र सिंह के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया, सुरेंद्र के बेटे ने कांग्रेसियों पर शक जताया तो स्मृति ने उन्हें गले लगाकर कहा कि वह खुद को अकेला न समझें, वह उनकी खुद की औलाद की तरह हैं.

सुरेन्द्र सिंह के घर में दो बेटीयां, एक बेटा और बीवी हैं, जिनका जिम्मा अब से स्मृति ईरानी ने ले लिया है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है की, सुरेंद्र सिंह की हत्या के पीछे कांग्रेस के इरादे यहाँ दहसतगर्दी का माहौल बनाना है, राहुल का बयान अमेठी को प्यार से संभालने वाली बात पर भी उन्होंने इशारा किया.

सुरेंद्र सिंह की वाइफ:

सुरेंद्र के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ जनसैलाब

अंतिम संस्कार में भारी भीड़ थी और सुरेंद्र सिंह अमर रहे के नारे लगे, सांसद ईरानी के अलावा मंत्री मोहसिन रजा, राज्यमंत्री सुरेश पासी, तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह सहित कई दिग्गज शामिल हुए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.