Sunny Deol Joins BJP: बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने ज्वाइन की BJP

JBT Staff
JBT Staff April 23, 2019
Updated 2019/04/24 at 12:31 AM

Bollywood Action Hero Sunny Deol joins BJP: 90 के दशक में अपने एक्शन हीरो वाली इमेज को लेकर बॉलीवुड में सनी देओल ने जो फैन फोलोविंग सेट की थी उसका एक अलग ही लेवल था, आज इस एक्शन किंग ने नई पारी की शुरुवात कर दी है.

सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करते हुए कहा कि जिस तरह उनके पापा धर्मेन्द्र ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई को सपोर्ट करते हुए काम किया ठीक उसी तरह वह भी नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करते हुए काम करना चाहेंगे.

लोकसभा 2019 के सीजन में तमाम सेलिब्रिटीज खुलकर पार्टियों को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस, रवि किशन और निरहुआ ने BJP तो अब सनी देओल ने भी अपनी राजनीतिक पारी की शुरुवात कर दी है.

आपको बता दें 84 साल के हो चुके 70 के दशक के माचो मैन धर्मेन्द्र व उनकी दूसरी वाइफ हेमा मालिनी भी BJP के जाने माने चेहरे हैं. सनी देओल ने बड़ा फैसला लेते हुए आज 23 अप्रैल को BJP में शामिल होकर फैमिली और भाजपा के सम्बन्धों को और मजबूत किया है.

सनी देओल ने एक्शन और देशभक्ति वाली फिल्मों में जो काम किया है, आज भी लोग उसके बारे में बात करते हैं. बॉर्डर और गदर जैसी बेहतरीन फिल्में उन्हें दर्शकों के बीच खास बनाते हैं.

देखना होगा अपने ढाई किलो के हाथ से सनी देओल समाज के लिए कितने अच्छे राजनीतिक बनकर उभरते हैं, वैसे अपनी फिल्मों में करप्शन, समाज में अनेकों बुराइयों के खिलाफ वह लड़ते हुए नजर आते हैं.

सनी देओल की फिल्में अब उतनी सक्सेस नहीं हो पाती लेकिन उन्होंने डायरेक्शन और प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है, देखना ये होगा कि किस तरफ वह ये सब मैनेज करते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.