Politics

Video: गुरदासपुर में दिखा सनी देओल का एक्शन अवतार, बोले किसी को डरने की जरूरत नहीं मैं तुम्हारे साथ हूँ

Lok Sabha Election 2019: पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से BJP की दावेदारी पेश कर रहे बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ठीक उसी अंदाज में नजर आए जैसे उन्होंने हिंदी फिल्मों में डायलॉगबाजी कर दर्शकों को अपना मुरीद बनाया था.

विडियो देखकर आपको भी लगेगा कि सनी पाजी कितने जज्बातों से भरे हैं, गुरदासपुर की जनता को पंजाबी में संबोधित करते हुए वह कहते हैं “मैं यहां पर आप लोगों के बुलावे पर आया हूं, आप लोगों का आशीर्वाद लेकर आपकी सेवा करने का अवसर चाहता हूं“.

सनी कहते हैं मैं यहाँ वादे करने नहीं आया हूँ, मैं तुम सबको खुद से जोड़ने आया हूँ, मैं एक देशभक्त हूँ. पंजाब और देश के इतिहास और कई कुर्बानियों का जिक्र करते हुए वह भावुक हो जाते हैं.

एक बात से इंकार नहीं किया जा सकता है वो है ये कि, सनी देओल की एंट्री से पंजाब के सिर्फ गुरदासपुर में नहीं बल्कि अन्य सीटों पर भी समीकरण बदलते हुए नजर आ रहे हैं.

लोकसभा चुनाव में भाजपा का यह सबसे तगड़ा मूव माना जा रहा है. दूसरी तरफ कैप्टेन अमरिंदर अपने प्रत्याशी सुनील के लिए पूरी जान लगा रहे हैं, इसी बीच उन्होंने सनी देओल को फिल्मी फौजी बताया, खुद से तुलना कर उन्होंने खुद को रियल और सनी को फिल्मी फौजी कहा था.

सनी देओल ने पंजाब में चुनाव प्रचार किया, उन्होंने पिली रंग की पगड़ी धारण कर सभी को फिल्म गदर की याद दिला दी. इस बीच उनके साथ छोटे भाई बोबी देओल भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे.

देखिए वह विडियो जो खुद सनी देओल ने शेयर की है, इसे एक्शन हीरो सुनील शेट्टी ने भी लाइक किया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top