गौती के बाद, वीरू भज्जी व गांगुली ने की इमरान खान के भाषण की निंदा, जानिए क्या कहा

JBT Staff
JBT Staff October 4, 2019
Updated 2019/10/04 at 12:07 PM

Sourav Ganguly slams Imran Khan: गौती के बाद, वीरू भज्जी व गांगुली ने की इमरान खान के भाषण की निंदा, जानिए क्या कहा.

संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भड़काऊ भाषण देने के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) को पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की खरी खोटी का सामना करना होगा. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दूसरे ही दिन पाक पीएम को आड़े हाथों लिया था.

उनके बाद दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. एक स्पोर्ट्सपर्सन के मुंह से जहर उगलते देख देश के जाने माने क्रिकेट खिलाडियों ने ट्विटर हैंडल्स के माध्यम से फैंस के साथ अपने विचार साझा किए हैं.

इमरान खान के भारत-पाकिस्तान के बीच में परमाणु युद्ध (Nuclear War) की धमकी को उन्होंने हैरान करने वाला बताया है. एक फेलो स्पोर्ट्सपर्सन होने के नाते भज्जी उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) पीस की बात करें.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने अंदाज में इमरान खान (Imran Khan) की खिल्ली उड़ाई, वह बोले यह इंसान अपनी बेइज्जती कराने के लिए नए तरिके ढूंढ लेता है. इसी पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, वह बोले इस भाषण को सुनकर वह शॉक्ड हो गये.

दादा कहते हैं कि, पाकिस्तान वह देश है जिसको सबसे ज्यादा पीस (Peace) की जरूरत है और वहीं के लीडर की यह स्पीच बेहद निराशाजनक है. सयुंक्त राष्ट्र महासभा में आतंवाद पर कम कश्मीर मुद्दे पर ज्यादा बोलने वाले पाकिस्तान पीएम इमरान खान इस तरह भारतीय क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.