Sonia Gandhi Birthday: 73वां जन्मदिन नहीं मनाएंगी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, जानिए क्या है वजह

JBT Staff
JBT Staff December 9, 2019
Updated 2019/12/09 at 5:18 AM

Sonia Gandhi Birthday: कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं कर रही हैं, 73वें वर्ष में प्रवेश कर रही दिग्गज नेत्री देश में महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों से बेहद चिंतित हैं.

बड़ी पार्टी की बड़ी नेत्री सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर तमाम शुभकामना भरे संदेश आ रहे हैं जिस वजह से वह ट्रेंड कर रही हैं लेकिन वह अपने जन्मदिन को मनाने में बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं हैं.

सोमवार 9 दिसम्बर 2019 को दिग्गज नेत्री 73 साल की हो जाएंगी, हैदराबाद व उन्नाव के रेप और मर्डर की घटनाओं ने उन्हें आहत किया है जिस वजह से वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगी.

आपको बता दें हाल ही में उन्नाव (Unnao) के हिन्दूपुर गाँव में घटी घटना पर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Wadra) ने उत्तर प्रदेश सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया था, उन्होंने सिर्फ उन्नाव की घटनाओं पर बात की तो रेप के आकड़े चौंकाने वाले थे, ऐसे में कोई भी महिला भला क्यों अपना जन्मदिन मनाना चाहेगी.

इससे पहले हैदराबाद केस ने पूरे देश को हिला दिया था, 8 दिन बाद हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी के रेपिस्ट्स व मर्डरर मुठभेड़ में मारे गए, जिससे देश की पब्लिक थोड़ा शांत हुई. उन्नाव में ठीक उसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था, गरीब परिवार की बेटी गैंगरेप की रिपोर्ट वापस नहीं ले रही थी तो शैतानों ने उसे जिंदा जला दिया था.

दूसरे ही दिन दिल्ली के अस्पताल में उन्नाव रेप पीड़िता ने दम तोड़ दिया था. कांग्रेस सरकार इस केस में तुरंत फैसला चाहती है, प्रियंका वाड्रा लगातार मीडिया में इस बारे में बात कर रही हैं.

ट्विटर पर दी जा रही हैं सोनिया को बधाई संदेश:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.