India News

कौन हैं सोनाली फौगाट, जिस TikTok स्टार को बीजेपी ने दिया टिकट

Sonali Phogat, BJP Candidate: देश के दो बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए पार्टियां बड़ा फेरबदल कर रही हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने आजकल की सबसे मशहूर चाइनीज ऐप टिकटॉक की फेमस हस्ती को ही टिकट दे डाला.

यूं सोनाली फौगाट (Sonali Phogat) नाम की यह 40 वर्षीय महिला अपने स्टेट में बेहद मशहूर है लेकिन टिकट मिलने के बाद देश के कोने कोने से उनके बारे में जानने के लिए उत्सुकता है. गूगल और सोशल मीडिया पर उन्हें तेजी से सर्च किया जा रहा है.

टिकटॉक पर 4 लाख फॉलोवर्स सेट कर चुकी खूबसूरत सोनाली फोगाट के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फैन पेजेज बने हैं. आपको जानकर हैरानी होगी बीजेपी ने इस फेमस महिला को टिकट, पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep VIshnoi) के खिलाफ लड़ने को दिया है.

यह भी पढ़ें:  Sharad Pawar Speech: भाषण के दौरान जोश इतना कि बारिश को किया नजरअंदाज, देखिए विडियो

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाली फोगाट हरियाणा हिसार के आदमपुर में कितनी पॉपुलर होंगी. कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में उनको कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी को यह स्टार टक्कर की लगी.

टिकट मिलते ही सोनाली ने दावा किया है कि भले इस क्षेत्र को भजनलाल एंड फैमिली का गढ़ कहा जाता है लेकिन यहाँ भी कहानी अमेठी की तरह है, उनके रहते कोई काम नहीं हुआ है. वहीं सोनाली का कहना है वह टिकटॉक पर भी हरियाणा की जनसमस्या को उठाती हैं, और आगे भी ऐसा करती रहेंगी.

आपको बता दें टिकटॉक की यह फेमस स्टार पेशे से एक अभिनेत्री हैं, उन्होंने बताया कि वह पिछले 12 साल से भाजपा से जुड़ी हैं. राजनीति की ओर रुख करने को लेकर वह कहती हैं सुषमा स्वराज व सुमित्रा महाजन से मुलाकात के बाद व प्रभावित होने के बाद राजनीति में कदम रखा.

यह भी पढ़ें:  Satte Pe Satta Remake: ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी दिखेगी पहली बार साथ, पढ़ें पूरी खबर

उनके एक्टिंग करियर की बात करें, चुनावों से पहले 18 अक्टूबर को जिमी शेरगिल के साथ उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top