Election Result 2019: TikTok हिट सोनाली फोगाट चुनावी मैदान पर हुई फ्लॉप, बड़ी हार की ओर जाती BJP स्टार

JBT Staff
JBT Staff October 24, 2019
Updated 2019/10/24 at 12:35 PM

Sonali Phogat vs Kuldeep Vishnoi: देश के दो बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए पार्टियों ने बड़ा फेरबदल किया. भारतीय जनता पार्टी ने आजकल की सबसे मशहूर चाइनीज ऐप टिकटॉक की फेमस हस्ती को ही टिकट दे डाला लेकिन वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई.

टिकटॉक फेम सोनाली के अलावा बीजेपी ने मशहूर रेसलर बबीता फोगाट, पूर्व हॉकी कैप्टेन संदीप सिंह और रेसलर योगेश्वर दत्त पर भी भरोसा जताया. बबीता-संदीप तो जीत की ओर हैं लेकिन योगेश्वर व सोनाली लगभग हार की कगार पर हैं.

टिकटॉक पर 5 लाख फॉलोवर्स सेट कर चुकी खूबसूरत सोनाली फोगाट के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फैन पेजेज बने हैं. आपको जानकर हैरानी होगी बीजेपी ने इस फेमस महिला को टिकट, पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep VIshnoi) के खिलाफ लड़ने को दिया.

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाली फोगाट हरियाणा हिसार के आदमपुर में कितनी पॉपुलर होंगी. कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में उनको कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी को यह स्टार टक्कर की लगी.

टिकट मिलते ही सोनाली ने दावा किया है कि भले इस क्षेत्र को भजनलाल एंड फैमिली का गढ़ कहा जाता है लेकिन यहाँ भी कहानी अमेठी की तरह है, उनके रहते कोई काम नहीं हुआ है. वहीं सोनाली का कहना है वह टिकटॉक पर भी हरियाणा की जनसमस्या को उठाती हैं, और आगे भी ऐसा करती रहेंगी.

आपको बता दें टिकटॉक की यह फेमस स्टार पेशे से एक अभिनेत्री हैं, उन्होंने बताया कि वह पिछले 12 साल से भाजपा से जुड़ी हैं. राजनीति की ओर रुख करने को लेकर वह कहती हैं सुषमा स्वराज व सुमित्रा महाजन से मुलाकात के बाद व प्रभावित होने के बाद राजनीति में कदम रखा.

बहरहाल वह 8,000 वोटों से पीछे चल रही हैं जबकि आदमपुर पर फिर एक बाद कांग्रेस ने दाव मारा है. कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep VIshnoi), सोनाली को बड़ी मात दे रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.