India News

Somnath Bharti: आप विधायक सोमनाथ भारती 14 दिन की न्यायिक हिरासत, सोशल मीडिया पर भी हुई किरकिरी

Somnath Bharti in Custody: आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती का उत्तर प्रदेश दौरा विवादों से भरा रहा, बातों ही बातों में वह प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दे बैठे. उनके लहजे ने योगी समर्थकों को आगबबूला कर दिया.

यूं तो काली स्याही सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) पर गिरी लेकिन बिगड़े बोलों ने उन्हीं को जेल के अंदर बंद करवा दिया. जी हां सुल्तानपुर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती की जमानत एमपी एमएलए कोर्ट ने खारिज कर दी है, पुलिस से विधायक साहब की क्रिमिनल हिस्ट्री मांगी गई. रायबरेली में उनके द्वारा जो बयानबाजी की गई, उसपर कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral: दुनिया के सबसे लंबे बाल वाली लड़की ने 12 साल बाद कटाए बाल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

वह कहते हैं ‘योगी की मौत निश्चित है’, इसपर सवाल उठता है क्या वह उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने की बात कर रहे हैं या योगी सरकार गिराना चाह रहे हैं. वहीं सीएम समर्थकों का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस को आंखें दिखा कर इस तरह के बयान दे रहे सोमनाथ भारती पर इतने में किसी ने काली स्याही फेंक दी, और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगने लगे.

योगी समर्थकों ने कई मामलों में सोमनाथ भारती के खिलाफ अमेठी के जगदीशपुर थाणे में शिकायत दर्ज की है, वहीं सुल्तानपुर विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. विधायक साहब को सुल्तानपुर जिले के अदालत में पेश किया गया जहां उनकी जमानत खारिज हुई, 13 जनवरी को इसपर पुनः सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

सोशल मीडिया पर भारती की गिरफ्तारी को सही ठहराया जा रहा है, उनपर आरोप है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व यहां के सरकारी अस्पतालों के बारे में कई विवादित बयान दिए हैं. ट्विटर यूजर्स ने उनपर कई मीम्स बनाए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top