India News

Smriti Irani Tranformation: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने घटाया वजन, एकता कपूर, आशका सिंह सहित इंडस्ट्री के कई लोग हैरान

Smriti Irani Tranformation: बहुत कम देखा जाता है कि किसी पॉलिटिशियन में फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिले, यह बात बात अक्सर टीवी व फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ देखने को मिलती है, कई बात उन्हें रोल के लिए तो कभी रोल पाने के लिए ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ता है.

एक आदर्श लीडर फिटनेस के लिए भी समाज को प्रेरित करेगा और फिर स्मृति ईरानी तो पहले सक्सेसफुल मॉडल व टीवी एक्ट्रेस जो हैं. किसी जमाने में टीवी पर आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज भारतीय राजनीति में बहुत बड़ा नाम हैं, लेकिन 2003 में एक्ट्रेस-टर्न्ड पॉलिटिशियन ने नई पारी की शुरुवात की तो देखा गया कि वक्त के साथ उनका वजह बढ़ता गया.

यह भी पढ़ें:  Puneet Kaur: फेमस यूट्यबूर ने स्क्रीनशॉट के जरिए बताई राज कुंद्रा की हकीकत, हॉटशॉट में दिया काम करने का प्रलोभन

खैर व्यस्त एक्टिंग करियर और राजनीति को साथ में ले जाना आसान नहीं होता, ऐसे में फिटनेस पर शायद ध्यान नहीं दिया होगा और फिर बढ़ती उम्र के साथ हेल्थ इश्यूज के साथ भी अलग डील करना होता है. न सिर्फ महिलाओं के लिए बल्कि आज की जनरेशन के लिए रोल मॉडल स्मृति ईरानी ने साबित कर दिया कि वह किसी भी मामले में कम नहीं हैं.

2019 लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के गढ़ में चुनाव जीता और वो भी राहुल गांधी को मात दी, जहां एक बार आम आदमी की तरफ से लड़े मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी कोशिश की थी लेकिन यहां जीतना इतना आसान नहीं था. बात करते हैं इसी तरह लॉकडाउन में अपनी फिटनेस पर फतेह हांसिल करने वाली स्मृति ईरानी की, हाल ही मनीष पॉल ने उनकी फैट टू फिट तस्वीर का खुलासा कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: अपराधी का जन्मदिन मनाते दिखे इंस्पेक्टर साहब, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

स्मृति ईरानी ने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद पहली तस्वीर साझा की है, इसपर प्रोड्यूसर एकता कपूर से लेकर कई एक्ट्रेसेस के कमेंट्स आ रहे हैं, उनके इमोजी में स्मृति ईरानी की तारीफ तो छुपी है. एकता कपूर ने कमेंट किया है ‘Thinn..’, आशका सिंह ने आंखों में दिल वाली इमोजी कमेंट की हैं, इसी तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर आए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top