अमेठी: स्मृति ईरानी ने खुद की वैन से महिला को पहुंचाया अस्पताल, देखें विडियो

JBT Staff
JBT Staff June 22, 2019
Updated 2019/06/22 at 4:31 PM

Amethi: नेताओं के बारे में एक बात मशहूर है कि जितना चुनाव प्रचार के दौरान वह जनता के बीच में वक्त बिताते हैं उतना जीतने या हारने के बाद बिलकुल भी नहीं लेकिन स्मृति ईरानी इस कहावत को कहीं न कहीं गलत साबित करती नजर आ रही हैं.

कांग्रेस डोमिनेटिंग लोकसभा सीट अमेठी पर जीत हासिल कर स्मृति ईरानी ने अपना राजनीतिक कद बढ़ाया है, इसी वजह से उन्हें मोदी सरकार में मानव संसाधन विकास मंत्री चुना गया.

लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश के अमेठी से जीतने के लिए स्मृति ईरानी ने कड़ी मेहनत की नतीजा उनके पक्ष में आया और उन्होंने 55 हजार से ज्यादा वोटों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मात दे डाली थी.

चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने जमीनी स्तर पर जाकर लोगों से जनसम्पर्क किया था, एक बार खेतों में आग लगने पर उन्होंने खुद पानी की बाल्टियों से आग बुझाने में मदद की थी.

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद सुरेन्द्र सिंह नाम के ग्राम प्रधान की हत्या हो गयी थी, सिंह ने स्मृति ईरानी जी जीत में अहम रोल निभाया था. स्मृति ईरानी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुई, उन्हें कंधा भी लगाया था और परिवार की पूरी देखरेख की जिम्मे की बात कही थी.

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद आज पहली बार 2 दिवसीय दौरे पर वह अमेठी पहुँच चुकी हैं, प्रधान सुरेन्द्र सिंह के घर गोवा सीएम प्रमोद स्वत के साथ पहुंची, अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगी.

इस दौरे के बीच से उनका एक विडियो साबित करता है कि अमेठी ने अपना डिजर्विंग जनप्रतिनिधी चुना है. वह एक बीमार महिला को अपने काफिले वाले एम्बुलेंस से हॉस्पिटल छोड़ती नजर आ रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.