Smriti Irani: उत्तराखंड सीएम रावत के फटी जींस बयान पर भड़की स्मृति ईरानी, ऐसे नेताओं को दी नसीहत

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2021
Updated 2021/03/26 at 4:38 PM

Smriti Irani on Ripped Jeans Controversy: रिप्ड जींस विवाद को एक हफ्ते से उपर हो गया है लेकिन थमने का नाम नहीं ले रहा है क्योंकि यह किसी राज्य के मुखिया द्वारा दिया गया है. ऐसे में मीडिया भी सत्ताधारी पार्टी के सीनियर महिला नेत्री से सवाल क्यों नहीं करती.

केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तीरथ सिंह रावत का नाम लिए बिना इस तरह की बयानबाजी करने वाले नेताओं को भी निशाना बनाया. वह कहती हैं ‘लोग किस तरह का पहनावा करते हैं इससे नेताओं का कुछ लेना देना नहीं है क्योंकि नेताओं का काम है नीति निरधारित व कानून का शासन सुनिश्चित करना है’.

टाइम्स नेटवर्क इंडिया इकोनोमिक कॉन्क्लेव के 7वें संस्करण में अपनी राय रखते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कुछ चीजें पवित्र हैं जैसे महिलाओं का अपने हिसाब से जिंदगी को जीने का तरीका, वो जैसा उपयुक्त समझें समाज से जुड़ें. आपको बता दें नए नए बने सीएम साहब का यह बयान दोनों सदनों में चर्चा का विषय बना रहा.

सोशल मीडिया पर तो मानो तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के बयान को हद से ज्यादा ट्रोल किया गया था, तमाम युवतियों व महिलाओं ने रिप्ड जींस में सीएम साहब को फोटो टैग की और खूब खरी खोटी सुनाई थी. संसद में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने यह मुद्दा तो उछाला ही साथ ही ट्विटर पर भी उन्होंने रिप्ड जींस में तस्वीर साझा की थी.

इसके बाद भी उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का विवादित बयानबाजी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बीजेपी के कुछ नेताओं ने उनके बयान का समर्थन भी किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.