India News

Sidhu on Farm Laws: सिद्धू ने अंबानी-अडानी गैंग को बताया देश का माफिया डॉन, मोदी सरकार पर भड़के

Sidhu on Farm Laws: नवजोत सिंह सिद्धू ने नए कृषि कानूनों को पूंजीपतियों का कानून बताया, उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ बोलने वालों को देशविरोधी करार दिया जाता है लेकिन देश के असली माफिया डॉन अंबानी-अडानी गैंग हैं.

बीस दिन से उपर हो गए, देश की राजधानी की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन चल रहा है, सरकार जगह-जगह संबोधनों के जरिए कह रही है कि विपक्ष द्वारा किसानों को गुमराह किया जा रहा है लेकिन किसानों के बीच जाकर इस विकट समस्या को नहीं सुलझाया जा रहा है.

हाल ही में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने किसानों के नाम एक खुला खत लिखा जिसमें दावा किया गया था कि नए कृषि कानूनों को समझने के लिए यह खत मददगार साबित होगा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस खुले खत को रीट्वीट किया था और किसानों से अपील की थी कि कृषि कानून की बारीकियों को समझने के लिए इसे जरुर पढ़ें.

यह भी पढ़ें:  Swami Vivekananda Jayanti 2021: जीवन में सफल होना है तो विवेकानंद जी की जीवनी और ये विचार अवश्य पढ़ें

कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने ट्विटर हैंडल से 2 विडियो जारी की हैं जिसमें उन्होंने नए कृषि कानूनों को सिरे से खारिज कर दिया है, उन्होंने केंद्र व अंबानी-अडानी को निशाना बनाते हुए खूब खरी खोटी सूना डाली.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश अंबानी-अडानी के हाथों में जा रहा है, इनकी गैंग देश की माफिया डॉन है. सरकारी उद्योगों की बात करते हुए सिद्धू कहते हैं कि निजी कंपनीयां जगह लेती जा रही हैं, बहुत सारे आंकड़ों को पढ़ते हुए पूर्व क्रिकेटर व नेता सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खूब खरी खोटी सुनाई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top