Politics

सिद्धू बोले मोदी आए थे गंगा के लाल बनके जाएंगे राफेल दलाल बनके, पीएम मोदी को दी बहस की खुली चुनौती

Sidhu challenges PM Modi: इस लोकसभा चुनाव के सीजन में सबसे ज्यादा हमला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर किसी नेता ने बोला होगा तो वह हैं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, अब उन्होंने राफेल डील पर बहस करने के लिए पीएम को खुली चुनौती दे डाली.

चुनौती देते हुए वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी जिक्र करते हैं, वह कहते हैं “तुम बहस करलो सिद्धू के साथ पूरे देशभर में कहीं पर भी बैठ कर, राहुल जी तो बहुत बड़ी बात हैं वो तोप हैं मैं AK-47 हूँ“.

बुधवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए, नवजोत सिंह सिद्धू उसी रंग में नजर आए जो इस चुनावी सीजन में उनके ऊपर सवार हैं, हमेशा की तरह उन्होंने पीएम मोदी को टारगेट किया और खूब खरी खोटी सुनाई.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा: गृहमंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए छेड़ी जंग, सरकार के 75 दिनों पर बोले

बहस की चुनौती देते हुए वह बोलते हैं, “मैं तुम्हें चुनौती देता हूँ नरेंद्र मोदी, इसी पर बहस करलो ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, यदि सिद्धू हार गया तो राजनीति हमेशा के लिए छोड़ देगा, मैं कहता हूँ नरेंद्र मोदी आए थे 2014 में गंगा के लाल बनके और जाओगे 2019 में राफेल के दलाल बन के“.

नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ही उनकी पत्नी एनके कौर का भी रवैया पीएम मोदी के लिए सेम है, वह अमृतसर से चुनाव नहीं लड़ रही क्योंकि सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने बताया कि वह अमृतसर ने चुनाव नहीं जीत पाएंगी, उन्होंने खुद को पार्टी के हित का नेता बताया और योजना पीएम मोदी से देश को बचाने की बताई.

पीएम मोदी के खिलाफ सिद्धू कई जनसभाओं में बोल चुके हैं, हाल ही में इंदौर से उनकी तुलना नई नवेली दुल्हन से तक कर गये हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top