सिद्धू ने पीएम मोदी की तुलना नई नवेली दुल्हन से की, फिर दिए विवादित बयान

JBT Staff
JBT Staff May 11, 2019
Updated 2019/05/11 at 11:51 AM

Navjot Singh Sidhu on PM Modi: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के फिर बिगड़े बोल, सवैंधानिक पद की गरिमा को लगातार आहत करने वाले सिद्धू फिर पीएम मोदी पर बरसे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक तरफ कांग्रेस को खरी खोटी सुनाते नहीं थकते तो कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी को जी भर सुनाने का जिम्मा पूर्व क्रिकेटर, पूर्व भाजपा नेता व वर्तमान कांग्रेसी सिद्धू ने लिया है.

तमाम जगहों पर वह पीएम मोदी को खरी खोटी सुनाते हुए देखे जाते हैं, यहाँ तक की वह तू तड़ाक शब्द का इस्तमाल करते हुए भी पाए गए हैं. हाल ही में 30 अप्रैल को भोपाल की जनता को संबोधित करते हुए वह बोले, भोपाल वालो ऐसा छक्का मारो मोदी देश से बाहर हो जाए.

बिहार के कटिहार में उन्होंने मुस्लिम वोटरों को संबोधित करते हुए कहा, तुम यहाँ 65 प्रतिशत हो, अपनी एकता का ऐसा परिचय दो कि मोदी सुलट जाएगा.

अब मध्यप्रदेश के इंदौर में उन्होंने पीएम मोदी की तुलना, नई दुल्हन से कर दी “मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियाँ ज्यादा खनखाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वो काम कर रही है“.

सिद्धू यहीं नहीं रुके, उन्होंने मोदी को डिवाइडर-इन-चीफ, लायर-इन-चीफ, बिज़नस मेनेजर ऑफ़ अम्बानी एंड अदानी कहा:

लोकसभा चुनाव 2019 का सीजन कई विवादों से चर्चाओं में रहा लेकिन, प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू जैसा बयानबाजी किसी ने नहीं की.

नरेंद्र मोदी, नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों का कोई जवाब तो नहीं देते लेकिन कांग्रेस को खरी खरी सुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं.

Share this Article
1 Comment
  • Navjot bhi patani kya kya bolte rete hai. Chandrma ke baare me baat krte hai or dharti me kya kya hai ye nahi pata inko.

Leave a Reply

Your email address will not be published.