शत्रुघन के बाद शशि थरूर ने की पीएम मोदी की तारीफ, साथ ही की यह बुराई

JBT Staff
JBT Staff August 30, 2019
Updated 2019/08/30 at 11:35 AM

Shashi Tharoor praises PM Narendra Modi: शत्रुघन सिन्हा के बाद शशि थरूर ने की पीएम मोदी की तारीफ, साथ ही की यह बुराई जिससे मोदी समर्थक हो जाएंगे नाराज.

पार्टी, जीत व वर्तमान वर्चस्व का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देती है. उनके भाषण व कार्य शैली से देश विदेश में करोड़ो लोग प्रभावित हैं, तारीफ की बात की जाए तो विपक्ष के नेता भी कभी कभी खुद को रोक नहीं पाते हैं.

हाल ही में विदेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस में आयोजित G7 सम्मेलन में दो टूक बातों से सबका दिल जीत लिया था. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बीजेपी छोड़ चुके दिग्गज अभिनेता-नेता शत्रुघन ने ट्विटर पर उनकी तारीफ में कोई कमी नहीं छोड़ी

अब कांग्रेस के एक और दिग्गज नेता शशि थरूर ने मोदी का लोहा माना, जी हां उन्होंने इस बात को पब्लिकली माना कि पीएम मोदी की वजह से भारतीय जनता पार्टी का मत प्रतिशत बढ़ा है. जहां लोकसभा 2014 में बीजेपी का मत प्रतिशत 31 फीसदी था वह इस बार बढ़कर 37 हुआ.

साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी ने तारीफ के लायक कम काम किया है लेकिन उनकी वजह से पार्टी का मत प्रतिशत जरूर बढ़ा है. अपनी पार्टी का जिक्र करते हुए कहते हैं कि कांग्रेस को यह बात समझनी चाहिए कि आखिर हमें मात्र 19 फीसदी मत मिले।

यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर पीएम मोदी की तारीफ में कुछ बोले हों, इससे पहले एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए वह पीएम मोदी की प्रशंसा कर बैठे थे, जवाब में कांग्रेस ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.