Sharad Pawar Speech: भाषण के दौरान जोश इतना कि बारिश को किया नजरअंदाज, देखिए विडियो

JBT Staff
JBT Staff October 19, 2019
Updated 2019/10/19 at 9:53 AM

Sharad Pawar Speech during heavy rain: सोशल मीडिया पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह विधानसभा चुनाव से वापसी करने के लिए बेहद बेताब नजर आ रहे हैं, 78 की उम्र में जोशीले दिख रहे दिग्गज नेता को यूजर्स ने किया ट्रोल.

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Election) हैं, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने भारी बारिश की परवाह किए बिना जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह अब लोकसभा चुनाव वाली गलती नहीं दोहराएंगे. जी हां, उन्होंने कहा कि वह सार्वजनिक तौर पर आज स्वीकार करना चाहेंगे कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में एक गलती की थी.

पश्चिम महाराष्ट्र के सतारा (Satara) में बड़ी रैली के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के लिए उन्होंने उम्मीदवारों का चयन ठीक से नहीं किया था लेकिन विधानसभा चुनाव में वह इस गलती को नहीं दोहरा रहे हैं, भारी बारिश में भाषण रोकने के बजाय वह तर वितर होकर भीगते रहे और भाषण जारी रखा. यहां तक कि उन्होंने कहा, NCP को इन्द्रदेव का आशीर्वाद मिल चुका है.

शुक्रवार शाम की यह विडियो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी है, यूजर्स ने उन्हें सलाह दी कि 80 की उम्र में ऐसा जोखिम नहीं उठायें. किसी किसी ने उनके जज्बे को सलाम किया, एक लिखता है देखो बूढा आदमी किस तरह अकेला लड़ रहा है. ऐसे ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी.

उनके चाहने वालों ने उनकी जमकर तारीफ की है, सोशल मीडिया पर शंकर महादेवन के गाने ‘विजयीभव’ सांग बैकग्राउंड में बजाकर विडियो को वायरल किया जा रहा है.

https://twitter.com/KoomarShah/status/1185259656995753984

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.