Politics

डांसर सपना चौधरी ने ज्वाइन की BJP, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान की मौजूदगी में ली सदस्यता

Sapna Choudhary Joins BJP: हरियाणा के कई मंचों पर डांस से अपने करियर की शुरुवात करने वाली सपना आज सबसे मजबूत पार्टी की अधिकारिक तौर पर सदस्य बन चुकी हैं, आखिरकार कांग्रेस में आने की उनकी अफवाहें गलत साबित हुई.

लोकसभा चुनाव के दौरान एक के बाद एक जाने माने चेहरे राजनीति में उतर रहे थे, कई पार्टियाँ बदल रहे थे. इसी बीच मशहूर डांसर सपना के बारे में अफवाह उड़ पड़ी कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर चुकी हैं, जिसे क्लियर करने के लिए उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस भी की.

इसके कुछ दिन बाद उन्होंने पूर्वी दिल्ली सांसद मनोज तिवारी से मुलाकात की और कांग्रेस पार्टी के सपोर्टर्स को झटका दे दिया, हालांकि उस वक्त उन्होंने कोई भी पार्टी ज्वाइन करने से इंकार किया लेकिन साफ तौर पर बोली कि वह मनोज तिवारी को जिताने में सपोर्ट करेंगी.

यह भी पढ़ें:  मशहूर एक्टर की पत्नी ने बताई जुल्म-ओ-सितम की कहानी, गर्भावस्था के दौरान भी दरिंदगी नहीं हुई कम

इन सारी बातों के बाद यह साफ हो गया कि सपना चौधरी का झुकाव भारतीय जनता पार्टी की तरफ ज्यादा है और आज यह अधिकारिक तौर पर कन्फर्म भी हो गया.

आज दिनांक 7 जुलाई, रविवार के दिन दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्गज नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी, महासचिव राम लाल आदि की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा.

एक आम डांसर से लेकर नेत्री बनने तक का उनका सफर बिलकुल भी आसान नहीं था, डांस के लिए कई विवाद झेल चुकी हैं, हरियाणवी गानों में बतौर एक्ट्रेस आने लगी, बिग बॉस की जानी मानी कांटेस्टेंट रही, बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने लगी.

यह भी पढ़ें:  तैमूर अली खान और इनाया की फोटो हुई वायरल, फिर क्यूटनेस के लिए सुर्खियों में आए तैमूर

आज बहुमत वाली सरकार में उन्हें शिवराज सिंह चौहान जैसे बड़े नेता ने सदस्यता ग्रहण करवाई. वैसे जब उनके बारे में अफवाह उड़ी कि वह कांग्रेस ज्वाइन कर रही हैं तो बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने आपत्ति जताई, भाजपा सांसद अश्विनी चोपड़ा ने उनके प्रोफेशन को लेकर विवादित बयान भी दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top