Politics

Video: मालेगांव धमाके आरोपी साध्वी प्रज्ञा आपबीती सुनाकर रो पड़ी, पीड़ित के पिता ने चुनाव लड़ने पर उठाए सवाल

Malegaon Blast accused Sadhvi Pragya Thakur is a BJP Candidate: मालेगांव धमाका, एक दशक पुराना मामला है जिसमें साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मुख्य आरोपी है, खराब स्वास्थ के कारण वह जमानत पर हैं जबकि उनका कहना है कि यह झूठ है, उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं.

आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2019 का दौर शुरू हो चूका है, दो फेज 11 अप्रैल और 18 अप्रैल को खत्म हो चुके हैं. अब बात आती है मध्यप्रदेश के भोपाल से लोकसभा सीट प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के चुनाव लड़ने की.

इस मुद्दे को लेकर दिल्ली के BJP मुख्यालय में प्रवक्ता GVL नरसिम्‍हा राव ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस भी की थी जिसके दौरान एक शख्स ने उनपर जूते से हमले करने की कोशिश भी की थी.

यह भी पढ़ें:  PM Narendra Modi Biopic: चुनाव परिणाम के दूसरे दिन रिलीज होगी फिल्म, अर्जुन कपूर की फिल्म से भिड़त

साध्वी प्रज्ञा का चुनाव लड़ना लगभग तय है लेकिन इस बड़े मामले पर बहुत से सोशल वर्कर्स व पार्टियों के नेता सहित पीड़ित के पिता ने तक आपत्ति जताई है.

पहले सोशल वर्कर तहसीन पूनावाला ने एनआईए कोर्ट में याचिका दायर कर भोपाल बीजेपी लोकसभा सीट प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल उठाये थे.

अब मालेगांव धमाके में मारे गए युवक के पिता ने एनआईए कोर्ट में अर्जी पेश करते हुए सवाल उठाए हैं और प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग की है.

उनका कहना है कि साध्वी ने खराब स्वास्थ व स्तन कैंसर का कारण बता कर कोर्ट से जमानत की मांग की थी लेकिन रैलियों में भाषण देती हुए स्वस्थ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:  सिद्धू बोले मोदी आए थे गंगा के लाल बनके जाएंगे राफेल दलाल बनके, पीएम मोदी को दी बहस की खुली चुनौती

तमाम याचिकाओं के बाद देखना होगा कि बीजेपी अपने उम्मीदवार को चेंज करते हैं या नहीं, हालाँकि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कल गुरुवार को भावुक होकर अपनी आपबीती सुनाई है, जिसे देख सुनकर कुछ का दिल पिघल सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top